इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ कोरोना
इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ कोरोना
Share:

देश भर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच कई फिल्मों की शूटिंग को स्थगित किया जा चुका है. लेकिन लॉक डाउन में राहत मिलने के बाद से कई जगहों पर कड़ी सुरक्षा के साथ शूटिंग शुरू की जा चुकी है. लेकिन जिसके बाद टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस में कोरोना वायरस के लक्षण सामने आए है. कई तमिल और तेलुगु धारावाहिकों में अभिनय करने वाली लोकप्रिय टीवी अभिनेत्रियों में से एक नव्या स्वामी ने घातक कोरोनावायरस का सकारात्मक परीक्षण किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नव्या स्वामी, जिन्होंने वाणी रानी, अरनमनाई किली, रन आदि जैसे तमिल धारावाहिकों में अभिनय किया है और अमे कथा, ना पेरू मीनाक्षी जैसे तेलुगु धारावाहिकों में इस समय  क्वारंटाइन चल रहा है. यह मीनाक्षी धारावाहिक की शूटिंग के दौरान था, कि टीवी प्रबंधन ने सभी अभिनेताओं के लिए परीक्षण की व्यवस्था की थी और दुर्भाग्य से उनका परिणाम सकारात्मक आया.

कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले नव्या स्वामी ने धारावाहिक के अभिनेताओं और टीवी उद्योग में घबराहट की स्थिति पैदा कर दी है. इसके बाद, उन सभी अभिनेताओं और चालक दल के सदस्यों को, जो शूटिंग का हिस्सा थे, परीक्षण किए जाने वाले हैं. नव्या ने दो सप्ताह से पहले शूटिंग शुरू कर दी थी. हाल ही में, बोधु प्रभाकर नाम के एक अन्य टीवी अभिनेता ने भी शूटिंग के दौरान सकारात्मक परीक्षण किया.

सोशल मीडिया पर श्रुति हासन ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पूनम बाजवा का नया फोटोज

इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस के बाद बटौरी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -