खेसारी ने की अपने नेपाली फैन से मुलाकात, सिंगर को देखते ही ख़ुशी से झूमि महिला
खेसारी ने की अपने नेपाली फैन से मुलाकात, सिंगर को देखते ही ख़ुशी से झूमि महिला
Share:

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के चाहने वाले सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्क‍ि पड़ोसी देश नेपाल में भी बसे हुए हैं. नेपाल में खेसारी बहुत मशहूर हैं, खासकर मह‍िलाओं के बीच. हाल ही में अभिनेता की एक नेपाली फीमेल फैन ने अपने चहेते स्टार खेसारी से मुलाकात करी. खेसारी को अपने सामने पाकर फैन की खुशी का तो मानों कोई ठिकाना ही नहीं था.  

फैन बार-बार खेसारी को गले लगा रही थीं. उसके होठों पर मुस्कान भी थी और आंखों में खुशी के आंसू भी. फैन ने खेसारी के पैर छुए और कहा- 'आपको कैसे बताउं कि मैं आपकी कितनी बड़ी फैन हूं. 8 साल की थी तब से मैं आपकी फैन हूं, सोचा नहीं था कि कभी मिल पाउंगी आपसे.'  फैन ने हाथ पर खेसारी का टैटू भी बनवाया है जिसे दिखाते हुए वे कहती हैं- 'मैंने आपका टैटू भी बनवाया है, जब मैंने ये टैटू बनाया तब बहुत लोगों ने मुझे गाली दी लेक‍िन मैं आपको भगवान की तरह मानती हूं. आपके लिए जान भी दे सकती हूं.'

फैन के प्रति खेसारी ने भी जताया सम्मान: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खेसारी ने भी अपनी फैन को गले लगा लिया. उन्होंने फैन को प्यार से 'मेरा बच्चा' कहकर भी संबोध‍ित किया. उन्होंने अपनी फैन के पति के लिए अपना प्रणाम कहा है. इतने बड़े सुपरस्टार के मुंह से ये बातें कम ही सुनने ले लिए मिलती है. लेक‍िन खेसारी ने ये साब‍ित कर दिया कि वे अपने फैंस से उतनी ही मोहब्बत करते हैं जितना कि उनके फैंस उनसे.  खेसारी ने अपनी फैन की रिक्वेस्ट पर उनके साथ एक वीड‍ियो भी बना लिया है. खेसारी के साथ इस नेपाली फैन का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर जबरदस्त वायरल होने लगा है. 

 

ब्लैक साड़ी में मोनालिसा ने ढाया कहर

होली से पहले ही एक से बढ़कर एक गाने रिलीज़ कर रहे खेसारी लाल

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे रवि किशन का हुआ बुरा हाल, सामने आया ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -