होली से पहले ही एक से बढ़कर एक गाने रिलीज़ कर रहे खेसारी लाल
होली से पहले ही एक से बढ़कर एक गाने रिलीज़ कर रहे खेसारी लाल
Share:

अवसर कोई भी हो, भोजपुरी इंडस्ट्री की आन-बान और शान खेसारी लाल यादव अपने गानों से हर किसी का दिल जीत ही लेते हिअ. महाशिवरात्रि के पावन मौके से पूर्व ही खेसारी लाल यादव ने अपने फैंस को एक शानदार गाने की बौछार कर दी है. खेसारी का 'मन मगन मगन शिव में' गाना रिलीज के उपरांत से ही धमाल मचाने लगा है. 

'मन मगन मगन शिव में' गाने पर खेसारी का धमाल: हम बता दें कि 'मन मगन मगन शिव में' गाना खेसारी लाल यादव की भोजपुरी मूवी आशिकी का है. ये गाना 26 फरवरी को रिलीज कर दिया गया था. खेसारी का ये गाना भोले बाबा की भक्ति पर आधारित एक धमाकेदार डीजे सॉन्ग है, जिसने फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया है. गाने पर निरंतर ताबड़तोड़ व्यूज भी मिल रहा है. 

खेसारी लाल का गाना 'मन मगन मगन शिव' Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर इसे रिलीज कर दिया गया है. वीडियो में खेसारी लाल यादव के लुक के साथ उनका डांस भी कमाल का कहा जा रहा है. खेसारी गाने में फुल ऑन धमाल मचा रहे हैं. उनके इस गाने ने यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है.  आशिकी फिल्म में खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे, काव्या सिंह, प्रकाश जैसवाल और श्रुति राव दिखाई देने वाले है. भोजपुरी सिनेमा के शोमैन प्रदीप शर्मा की फिल्म आशिकी 4 मार्च को रिलीज होने वाली है. दर्शक बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. रिलीज से पहले ही फिल्म के गाने सोशल मीडिया पर बने हुए है. अब सोचिए कि फिल्म क्या कमाल करेगी.

 

यहां देखिए 'भोला शंकर' में चिरंजीवी का शानदार लुक

विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्म जन गण मन ने बहुत ध्यान आकर्षित किया

धनुष अभिनीत 'मारन' को ट्रेलर रिलीज से पहले मिला ट्विटर इमोजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -