खेसारीलाल यादव ने बिग बॉस में की धमाकेदार एंट्री, पुराना दोस्त साथ आया नज़र
खेसारीलाल यादव ने बिग बॉस में की धमाकेदार एंट्री, पुराना दोस्त साथ आया नज़र
Share:

लोकप्रिय चैनल कलर्स के बहु चर्चित शो Big Boss के मुख्य घर में आखिरकार भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की एंट्री हो ही गयी. इस वीकेंड फिनाले के दौरान खेसारीलाल की एंट्री भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी के वेलकम परफॉर्मेंस से हुई. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सुपरस्टार रजनीकांत को भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में इस प्रतिष्ठित अवार्ड से किया जाएंगा सम्मानित

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि खेसारी रानी के पुराने दोस्त हैं, इसलिये न सिर्फ उन्होंने खेसारी के लिए परफॉर्मेंस किया, बल्कि उनके लिए भोजपुरी के लाखों दर्शकों से वोट के लिए अपील भी की। रानी ने कहा कि खेसारीलाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री की शान हैं. इसलिए उनके चाहने वाले उन्हें जम कर वोट करें और बिग बॉस की ट्रॉफी उन्हें दिलाने में मदद करें. क्योंकि ये भोजपुरी आन, बान और सम्मान की बात है.

तापसी पन्नू ने ट्रोलर को दिया मुंह तोड़ जवाब, अनुभव सिन्हा की थप्पड़ में आएगी नजर

खेसारीलाल यादव अभी तक बिग बॉस के सीक्रेट रूम में रह रहे थे, जहां से उन्हें मुख्य घर के लोगों को देखने और उनके गेम को समझने का मौका बिग बॉस ने उन्हें दिया था. लेकिन अब वे दर्शकों को मुख्य घर में आज रात से नज़र आएंगे. खेसारीलाल यादव ने घर के अंदर जाने से पहले बिग बॉस के घर को कुरुक्षेत्र का मैदान कहा था. वो इसको लेकर उत्साहित भी थे. कहा जा रहा है बिग बॉस खेसारीलाल यादव के लिए बेहतरीन अनुभव लेकर आने वाला है, जो उनकी दोस्त रानी चटर्जी को भी लगता है. हालांकि, बिग बॉस शुरू होने से पहले चर्चा ये भी थी कि बिग बॉस में रानी जा रही हैं, लेकिन वे खतरे के खिलाड़ी में गयं, जिसका प्रसारण भी कलर्स पर बिग बॉस के बाद होने वाला है. लेकिन अपने दोस्त खेसारी को बिग बॉस के घर में देख कर वे बेहद खुश हैं और उन्हें सलमान खान के सामने खेसारी की जीत की कामना की और दर्शकों से उन्हें ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील भी की.

छठ पूजा के मौके पर सुने, धमाकेदार भोजपुरी गानें

मोनालिसा ने शेयर की भयानक फोटो, फैंस की रूह तक कांप गई

'काजल अग्रवाल' ने अपनी शादी को लेकर चैट शो में किया बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -