सुपरस्टार रजनीकांत को भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में इस प्रतिष्ठित अवार्ड से किया जाएंगा सम्मानित
सुपरस्टार रजनीकांत को भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में इस प्रतिष्ठित अवार्ड से किया जाएंगा सम्मानित
Share:

सिनेमाजगत के दिग्गज सुपरस्टार रजनीकांत को 50वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में आइकॉन ऑफ दि गोल्डन जुबली आईएफएफआई 2019 से अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. बता दे कि इस बात की जानकारी सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने इस शनिवार को दी है. इसकी जानकारी देते हुए सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि मुझे यह बताते हुए बेहद ख़ुशी है कि #IFFIGoa50 स्पेशल आइकॉन पुरस्कार सिने स्टार श्री एस रजनीकांत को दिया जाएगा व लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड फ्रांस की अभिनेत्री इसाबेल हूपर्ट को दिया जाएगा. #IFFIGoa50 50 महिला निर्देशकों की 50 फिल्मों का प्रदर्शन करेगा.

इलियाना डिक्रूज बिच पर लेटी आई नजर, सेक्सी बिकनी ने लगाई इंटरनेट पर आग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुपरस्टार रजनीकांत को ये अवॉर्ड स‍िनेमा में अभूतपूर्व योगदान के लिए दिया जा रहा है, जिसके लिए सुपरस्टार रजनीकांत ने सोशल मीडिया पर भारत सरकार को धन्यवाद भी कहा है. रजनीकांत ने भारत सरकार का धन्यवाद देते हुए ट्वीट कर लिखा कि भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह की स्वर्ण जयंती पर मुझे दिए गए इस प्रतिष्ठित सम्मान के लिए मैं भारत सरकार को धन्यवाद देता हूं. वहीं इस घोषणा के बाद रजनीकांत के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं. फैंस उनकी पोस्ट पर अपनी बधाई संदेश के साथ शुभकामनाएं देने जा रहे है.

पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी गायिका की अश्लील फोटो लीक, पाकिस्तानी आर्मी आफिसर पर आरोप

साउथ और बॉलीवुड की कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में सुपरस्टार रजनीकांत ने शानदार अभिनय का परिचय दिया है. रजनीकांत अब तक करीब 160 फिल्मों में काम कर चुके हैं. रजनीकांत ने अपने करियर की शुरूआत साल 1975 में आई तमिल फिल्म अपूर्व रागंगल से की थी. इसके बाद रजनीकांत कई फिल्मों में नजर आए. उनके एक्शन के दर्शक दीवाने हो गए. रजनीकांत को फैंस ने सिनेमा का भगवान तक माना शुरू कर दिया.

अनुपम खेर ने बयां किया अपना दर्द, श्रीनगर एयरपोर्ट पर हुई थी ऐसी हरकरत

आयुष्मान की अगली फिल्म का नाम सुनकर प्रोड्यूसर की कुछ ऐसी हुई हालत

Pati Patni Aur Woh VS Panipat Movie : एक ही दिन बॉक्स-ऑफिस पर देगी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -