तापसी पन्नू ने ट्रोलर को दिया मुंह तोड़ जवाब, अनुभव सिन्हा की थप्पड़ में आएगी नजर
तापसी पन्नू ने ट्रोलर को दिया मुंह तोड़ जवाब, अनुभव सिन्हा की थप्पड़ में आएगी नजर
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री समेत बॉलीवुड में तापसी पन्नू ने की कई बड़ी और हिट फिल्मों में काम किया है. हाल ही में भूमि पेडनेकर के साथ उनकी सांड की आंख रिलीज हुई है, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी की गई. फिल्म में तापसी पन्नू ने एक बुजुर्ग शार्प शूटर दादी प्रकाशी तोमर का किरदार निभाया था. तापसी के किरदार को काफी सहारा भी गया था. वहीं कुछ दिनों पहले ही तापसी पन्नू को सोशल मीडिया ट्रोलर्स द्वारा काफी ट्रोल किया गया. एक सोशल मीडिया यूजर ने ये कह कर ट्रोल कर दिया कि तापसी बॉलीवुड के इतिहास में सबसे ज्यादा प्रॉब्लमैटिक एक्ट्रेस में से एक हैं. मुझे नहीं पता कि वो ये बात जानती है या नहीं. 

करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल, सेक्सी अदाओं ने फैंस को किया पागल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसका करारा जवाब देते हुए तापसी पन्नू ने सभी ट्रोलर्स को चुप करा दिया. तापसी पन्नू ने ट्रोलर को जवाब देते हुए कहा कि मुझे पता है और मेरे माता-पिता भी मानते हैं कि मैं काफी प्रॉब्लमैटिक हूं. रिपोर्टर पर तंज कसते हुए तापसी ने कहा कि मैं आगे भी इस तरह की रहूंगी, आशा करती हूं कि आपके पास मुझे सहन करने की थोड़ी ज्यादा शक्ति हो जाए. इसके बाद एक और अन्य यूजर ने उनके इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि और जब #Thappad आएगी तब क्या होगा ?

शरद केलकर ने नेगेटिव किरदार को लेकर किया खुलासा, कही ये बात

अपने बयान में जिसका जवाब देते हुए तापसी ने कहा कि Uffff! I will be a problem of so many after that ok will let them LIVE until then. तापसी पन्नू जल्द ही अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में नजर आने वाली हैं, जिसे अनुभव सिन्हा ने बनारस मीडिया वर्क्स के बैनर तले निर्मित किया है. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, मनोज पाहवा, शरमन जोशी और पावेल गुलाटी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. थप्पड़ फिल्म एक ऐसी महिला उन्मुख विषय पर आधारित है, जो महिलाओं को टाइपकास्ट करने वाली कहानियों को परिभाषित करती है.

सलमान खान ने शाहरुख खान को इस सिग्नेचर स्टेप में किया बर्थडे विश, वीडियों देखकर फूटे आंसू

करिश्मा कपूर ने सेक्सी अदाओं से सोशल मीडिया पर लगाई आग

Eid 2020: अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' बॉक्स-ऑफिस पर करती है धमाका या सलमान की 'राधे मार' ​लेगी बाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -