'काजल अग्रवाल' ने अपनी शादी को लेकर चैट शो में किया बड़ा खुलासा
'काजल अग्रवाल' ने अपनी शादी को लेकर चैट शो में किया बड़ा खुलासा
Share:

पिछले काफी समय से काजल अग्रवाल इंडस्ट्री में जबरदस्त अभिनय कर रही हैं, काजल अग्रवाल हर फिल्म में काफी नेचुरल दिखाई दी हैं. साउथ में काजल अग्रवाल की काफी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है, और हर फिल्म के साथ वहां के लोग काजल को और भी ज्यादा पसंद करते हैं. काजल अग्रवाल ने ज्यादातर तेलुगु और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है. काजल अग्रवाल बहुत ही ज्यादा प्रोफेशनल हैं, और मीडिया से अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा ही दूर रखती हैं.

आलिया भट्ट ने खास अंदाज में शाहरूख को किया बर्थडे विश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इतना ही नहीं बल्कि काजल अग्रवाल ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है, अब काजल अग्रवाल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए प्लान कर रही हैं. जी हां आपने बिलकुल सही पढ़ा है, काजल ने खुद ही इस खबर को एक चैट शो के दौरान कंफर्म किया है. हाल ही में काजल अग्रवाल लक्ष्मी मांचू के चैट शो में पहुंची थी, इस दौरान काजल अग्रवाल से बहुत सारे सवाल पूछे गए, और उन्होने उसका जवाब भी दिया.

Bigil Movie : विजय की फिल्म बिगिल ने बॉक्स-ऑफिस पर बरपाया कहर, इतने करोड़ कर चुकी है कमाई

इस शानदार शो के होस्ट ने काजल से शादी के प्लान के बारे में पूछा तो काजल अग्रवाल ने कहा कि हां मैं जल्द ही शादी के लिए प्लानिंग कर रही हूं. हालांकि काजल अग्रवाल ने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है, कि वो सिंगल हैं, या फिर किसी को डेट कर रही हैं. वैसे पिछले काफी दिनों से ऐसी खबर आ रही है कि काजल अग्रवाल एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं. काजल इस बारे में कई बार बात कर चुकी हैं कि वो ऐसे इंसान से शादी करेंगी, जो इस इंडस्ट्री से ताल्लुक ना रखता हो.

काले कपड़ो में लगी सारा बेहद खूबसूरत, देखिये फोटो

'बुर्ज खलीफा' पर दिखा ऐसा अदभुत नजारा, शाहरुख खान के बर्थडे का ​था मौका, यहाँ देखे

खेल से रिलेटेड सवाल का ही जबाब नहीं दे पाए वीरेंद्र सहवाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -