'राजा जानी' की दस्तक में देरी
'राजा जानी' की दस्तक में देरी
Share:

अपनी शानदार अदाकारी से भोजपुरी सिनेमा में अपना एक अलग मुकाम हासिल करने वाले अभिनेता खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म ‘राजा जानी’ को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहें हैं. हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर खबर आई है कि फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा दी गई है जो उनके फैंस को काफी चौंका सकती है.

खबरों की माने तो खेसारी लाल यादव की यह फिल्म पहले 6 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब हाल ही में आई जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म अब 13 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की इस फिल्म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद है जिनका कहना है कि फिल्‍म रिलीज को पूरी तरह से तैयार है लेकिन कुछ कारणों की वजह से फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा दी गई है.

फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित ने बताया कि अगर देरी हो रही है, तो कुछ अच्‍छा ही मिलेगा, क्‍योंकि ये बड़ी फिल्‍म है इसलिए रिलीज के लिए सारे समीकरण देखने पड़ते हैं. बता दें कि इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के अलावा अभिनेत्री प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता नजर आयेंगी. ख़ास बात यह है कि फिल्‍म को केंद्रीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड, भारत सरकार की ओर से U/A सर्टिफिकेट भी मिल चुका है और इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि ‘राजा जानी’ की शूटिंग भगवान शिव की नगरी देवघर और कोलकाता के खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है. खेसारी लाल यादव की इस फिल्म में आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा जैसे भोजपुरी कलाकार नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

Video: सपना ने फिर लगाए ठुमके, देखने वाले हुए बेहोश

Video: 'राजा रूम चाही नवका' ने आते ही इंटरनेट पर मचाया बवाल

इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है रवि किशन और अंजना सिंह का यह वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -