इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है रवि किशन और अंजना सिंह का यह वीडियो
इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है रवि किशन और अंजना सिंह का यह वीडियो
Share:

भोजपुरी जगत में अपने शानदार अभिनय की वजह से रवि किशन बहुत पॉपुलर हैं और उनकी अधिकतर फिल्मों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता हैं. रवि किशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सनकी दरोगा' को लेकर चर्चाओं में हैं. जल्द ही रवि अंजना सिंह के साथ फिल्म 'सनकी दरोगा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म के पोस्टर देखने के बाद लोग रवि किशन के और बड़े वाले फैन हो गए हैं और फिल्म का टीजर तो सभी के दिलों पर छा गया है.

फिल्म के आने का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. आपको बता दें कि रवि को बिहार में खूब पसंद किया जाता है लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वहीं अंजना सिंह भी कुछ कम नहीं है वह भी अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बना देती हैं. हाल ही में रवि किशन और अंजना का एक वीडियो काफी तेजी से सुर्ख़ियों में हैं. इस वीडियो में अंजना और रवि अक्षय कुमार और माधुरी दीक्षित के 'आरजू' फिल्म के गाने 'अब तेरे दिल में हम आ गए...' पर एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. यहाँ देखे वीडियो..

दोनों बहुत ही रोमांटिक हो रहे हैं और शानदार दिख रहे हैं. रवि और अंजना की लव केमेस्ट्री काफी अच्छी लग रहीं हैं. दोनों के इस वीडियो को अब तक लाखो व्यूज मिल चुके हैं और दोनों वीडियो में बहुत ही प्यारभरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. अंजना और रवि की फिल्म 'सनकी दरोगा' की कहानी महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों को बताएगी.

तीन पोस्टर और खौफनाक टीजर के बाद सामने आई 'सनकी दरोगा' की रिलीज डेट

जब ये भोजपुरी बाला बारिश में पहुंची भीगने, देखते रह गए लोग

Teaser: रेपिस्ट की मौत बनकर आया 'सनकी दरोगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -