Video: 'राजा रूम चाही नवका' ने आते ही इंटरनेट पर मचाया बवाल
Video: 'राजा रूम चाही नवका' ने आते ही इंटरनेट पर मचाया बवाल
Share:

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव जल्द ही फिल्म ‘राजा जानी’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का एक गाना हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने का नाम है 'राजा रूम चाही नवका'. इस गाने के रिलीज होते ही यह सुपरहिट हो गया है. गाने को अब तक लाखो लोगों द्वारा देखा जा रहा है. इस गाने को अब तक 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म इसी साल 13 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म के गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

 

गाने में खेसारी लाल और प्रियंका सिंह नजर आ रहे हैं और दोनों ही बड़े रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. खेसारी लाल अक्सर ही अपने गानों और अपने डांस के वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. भोजपुरी फिल्म 'राजा जानी' का दर्शकों को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार हैं सभी चाहते हैं कि जल्द से जल्द फिल्म रिलीज हो जाए. फिल्म में खेसारी लाल और प्रियंका के अलावा आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा भी नजर आने वाले हैं.

 

फिल्म को पहले 6 जुलाई को रिलीज किया जाना था लेकिन अब 13 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. खेसारी लाल और प्रियंका अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और दोनों को अपनी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म कि कहानी काफी दिलचस्प है और कहानी में रोमांस के साथ ही काफी एक्शन भी है. फिलहाल आप देखिए फिल्म का यह गाना जो हाल ही में रिलीज हुआ है.

 

सामने आया भोजपुरी फिल्म 'राजा जानी' का दमदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -