केजीएफ स्टार यश ने शानदार तरीके से मनाया बेटी आयरा का बर्थडे, देंखे ये तस्वीरें
केजीएफ स्टार यश ने शानदार तरीके से मनाया बेटी आयरा का बर्थडे, देंखे ये तस्वीरें
Share:

साउथ फिल्म अभिनेता यश की बेटी आयरा हाल ही में 2 वर्ष की हुई है। जिसके पश्चात् अभिनेता ने अपनी बेटी आयरा का बर्थडे हाल ही में धूमधाम से मनाया। हालांकि बीते वर्ष की भांति इस बार ये फंक्शन बहुत ग्रैंड तो नहीं था। किन्तु इसके बड़ा भी, केजीएफ स्टार ने बेटी के बर्थडे को यादगार तथा स्पेशल अवश्य बना दिया। इस फंक्शन की इनसाइड फोटोज अब सोशल मीडिया पर लीक होना आरम्भ हो गई हैं। इन फोटोज को आप नीचे देख सकते हैं।

यश की बेटी आयरा अब 2 वर्ष की हो चुकी है। बेटी आयरा के 2 वर्ष के होने पर अभिनेता ने कुछ इस अंदाज में जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के पश्चात् सुपरस्टार यश ने कुछ इस अंदाज में बेटी आयरा से केक कटिंग सेरेमनी करवाई। अपने जन्मदिन के दिन पर आयरा ने व्हाइट एंड ब्लू कलर की फ्रॉक पहनी थी। जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थी। यश की बेटी आयरा की बर्थडे पार्टी ओशन (समुंदर) की थीम पर थी। इसीलिए विशेष रूप से ब्लू कलर का ध्यान रखा गया था।

यश ही नहीं, उनकी वाईफ राधिका पंडित ने भी बेटी आयरा से अपने हाथों से केक कटवाया था। अभिनेता यश ने बेटी आयरा के जन्मदिन में चुनिंदा तथा नजदीकी लोगों को ही बुलाया था। इससे पूर्व यश की वाईफ राधिका ने बेटी आयरा के पहले जन्मदिन की फोटो साझा करते हुए विश किया था।

इस दिन रिलीज होगा संजय दत्त स्टारर KGF चैप्टर 2 का टीजर, निर्माता ने कही ये बात

कर्नाटक में नए साल के जश्न पर लगा प्रतिबंध

भारती सिंह ने मनाई शादी की वर्षगांठ, साझा की रोमांटिक तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -