इस दिन रिलीज होगा संजय दत्त स्टारर KGF चैप्टर 2 का टीजर, निर्माता ने कही ये बात
इस दिन रिलीज होगा संजय दत्त स्टारर KGF चैप्टर 2 का टीजर, निर्माता ने कही ये बात
Share:

मशहूर अभिनेता संजय दत्त स्टारर फिल्म KGF चैप्टर 2 का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। मूवी से संजय दत्त का लुक पहले ही सामने आ चुका है जिसने प्रशंसकों की फिल्म के लिए उत्सुकता दोगुनी कर दी थी। फिल्म में यश लीड किरदार प्ले करते नजर आएंगे। इसका फर्स्ट पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट रहा था जिसके पश्चात् प्रशंसकों को दूसरे पार्ट की प्रतीक्षा है। हालांकि अब तक इसके टीजर की रिलीज दिनांक को लेकर कोई ऐलान नहीं हुआ था।

वही अब मूवी के एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर कार्तिक गोदा ने बताया है कि टीजर वीडियो 8 जनवरी को यश के जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा। कार्तिक ने ये खुलासा एक प्रशंसक द्वारा ट्विटर पर पूछे गए प्रश्न का उत्तर देते हुए किया है। दरअसल प्रशंसक ने कार्तिक से पूछा था कि KGF का फर्स्ट टीजर रिलीज हुए तीन वर्ष हो गए है, अगले टीजर की उम्मीद कब की जा सकती है।

इस प्रश्न के उत्तर में कार्तिक ने कहा- ये उसके जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा। ये बिलकुल ही नए स्तर पर होगा। ध्यान हो कि फिल्म की शूटिंग COVID-19 के चलते रुक गई थी जिसे अगस्त में सरकार द्वारा प्राप्त हुई मंजूरी के पश्चात् दोबारा आरम्भ किया गया। पैन्डेमिक के दौरान शूटिंग आरम्भ करने वाली ये दूसरी फिल्म थी। पहली फिल्म फैंटम थी। संजय दत्त के पास कई मूवीज हैं। वे केजीएफ चैप्टर 2 में यश तथा रवीना टंडन के साथ काम कर रहे हैं, मूवी शमशेरा में रणबीर कपूर तथा वाणी कपूर के साथ काम कर रहे हैं, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ दिखाई देंगे। 

कर्नाटक में नए साल के जश्न पर लगा प्रतिबंध

भारती सिंह ने मनाई शादी की वर्षगांठ, साझा की रोमांटिक तस्वीरें

अल्लू अर्जुन की फोटो ने लूटा फैंस का दिल, देंखे ये अद्भुत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -