पानी में रोमांस करने से भी नही कतराए खेसारी और अक्षरा, VIDEO को मिले 1 करोड़ व्यू....

Feb 09 2019 12:36 PM
पानी में रोमांस करने से भी नही कतराए खेसारी और अक्षरा, VIDEO को मिले 1 करोड़ व्यू....

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव फेमस अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में उन्हें सुपरस्टार का दर्जा प्राप्त है. इस अभिनेता ने अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और कई गानों को वे अब तक अपनी आवाज भी दे चुके हैं. 

ख़ास बात यह है कि खेसारी लाल ने अपनी दमदार एक्टिंग के तहत जितनी पहचान इंडस्ट्री में बनाई है उतनी ही पहचान उन्हे उनकी सिंगिंग क्वालिटी ने भी दिलाई है. न वे एक अच्छे अभिनेता बल्कि वे एक काफी मशहूर गयक भी है. उनके गाए हुए गानों की प्रशंसा करने वालों की कोई कमी नहीं है. फैंस उनकी फ़िल्में और उनकी गानों सभी को बेशुमार प्यार देते हैं. 

बता दें कि हाल ही में खेसारी लाल का गाना ‘टन टन करे’ इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ है. जिसमे उनका डांस हर किसी का दिल जीत रहा है. वे इसमें पानी में डांस करते हुए देखें जा सकते हैं. जबकि एक्ट्रेस भी इसमें उनका भरपूर साथ दे रही है. इस गाने में आवाज  खेसारी लाल यादव और अल्का पहाड़िया ने मिलकर दी है. वहीं इस गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. बता दें कि यह दमदार गीत खेसारी लाल की फिल्म ‘साथिया’ का है. इसे अब तक यूट्यूब पर 1 करोड़ से अधिक व्यू हासिल हो चुके हैं. 

पवन संग मिलकर 10वीं बार तहलका मचाएंगे अरविन्द, कश्मीर मुद्दे पर तैयार होगी फिल्म

सेक्सी स्माइल से अंजना ने लूटे लाखों दिल, जरा संभलकर देखें तस्वीर....

VIDEO : भोजपुरी सिनेमा का सबसे तगड़ा गाना किस दिहलू, रोमांस देख निकल जाएगा आपका पानी

निरहुआ के भाई ने इस सेक्सी हसीना संग कर डाला ऐसा काम, वीडियो देख आपा खो बैठेंगे आप