सुन्दर स्माइल से अंजना ने लूटे लाखों दिल, जरा संभलकर देखें तस्वीर....

भोजपुरी सिनमा की सबसे कामयाब और खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार अंजना सिंह इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव हैं. वे सोशल मीडिया लवर के रूप में अपनी पहचान बना चुकी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि थोड़ी देर पहले इन्होंने अपनी एक नई फोटो शेयर की है और इस फोटो में अंजना बेहद ही खूबसूरत अंदाज में देखी जा सकती हैं. 

ख़ास बता यह है कि अंजना की इस फोटो में सबसे ज्यादा उनकी स्माइल आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. वे इसके जरिए अपनी लाखों फैंस का दिल लूट रही है. साथ ही इस फोटो के कैप्शन में अंजना ने लिखा कि एक बार ही जी भर के सज़ा क्यों नहीं देते .गर मैं हर्फ़े ख़ता हूँ तो मिटा क्यों नहीं देते. उनके इस कैप्शन को भी फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है.

बता दें कि अंजना ने इस नई तस्वीर को कुछ देर पहले ही शेयर किया है और काफी कम समय में ही इसे हजारों की संख्या में लाइक और कमेंट हासिल हो गए हैं. इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर की हुई है. साथ ही वे आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. जबकि दूसरी ओर आप भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी के साथ भी अंजना के कई फनी वीडियो को देख सकते हैं. 

अंजना ने फिर अपने हुस्न से जीते लाखों दिल, नई तस्वीर में ढाया गजब का लुक

क्रैक फाइटर के सेट से वायरल हुई चांदनी सिंह की तस्वीर, खूबसूरत लुक से ढाया कहर

यहां जूठी पत्तल उठाने के लिए लोग लगाते हैं बोली, ये है खास वजह

VIDEO : पहले जंगल में किया रोमांस, फिर पवन ने अक्षरा संग बारिश में भी कर डाला ऐसा काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -