पवन संग मिलकर 10वीं बार तहलका मचाएंगे अरविन्द, कश्मीर मुद्दे पर तैयार होगी फिल्म

Feb 09 2019 10:16 AM
पवन संग मिलकर 10वीं बार तहलका मचाएंगे अरविन्द, कश्मीर मुद्दे पर तैयार होगी फिल्म

भोजपुरी फिल्मों के डायनेमिक निर्देशक के नाम से मशहूर हो चुके निर्देशक अरविंद चौबे एक बार फिर से नये व आधुनिक रूप में फिल्म को लाएंगे. बताया जा रहा है कि वे वर्तमान समय की स्टोरी पर बन रही फिल्म”काश्मीर हमारा है” का निर्देशन करने जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक़, यह फिल्म पूरी तरह से कश्मीर पर आधारित होने वाली है. फिल्म में कई रोचक मुद्दे देखने को मिलने की उम्मीद है. बता दें कि फिल्म के निर्माता राज जयसवाल हैं जबकि लेखक वीरू ठाकुर हैं और इसका निर्माण डी आर जे फिल्म्स प्रा.लिमिटेड के बैनर तले किया जा रहा है. इसमें केंद्रीय भूमिका में भोजपुरी सुपरस्टर पवन सिंह नजर आएंगे. खास बात यह है कि हाल ही में इस फिल्म का मुहूर्त सम्पन्न किया गया है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि निर्देशक अरविंद चौबे और पवन सिंह की हिट कैमेस्ट्री नौ हिट फिल्म एक साथ दे चुकी है. जबकि आगामी फिल्म दोनों की दसवीं फ़िल्म होंगी. फ़िल्म को लेकर अरविंद चौबे का कहना है कि यह फ़िल्म पूरी तरह से भोजपुरी की तमाम फिल्मो से लग होगी. ऐसा इसलिए क्योकि हम पहली बार इस फ़िल्म के जरिये काश्मीर मुद्दे को पर्दे पर पर्दापण करने जा रहे हैं. खबर है कि फिल्म में दोनों भाषाओं का इस्तेमाल किया जायेगा. इसकी शूटिंग मई माह में शुरू होने की उम्मीद है. 

VIDEO : भोजपुरी सिनेमा का सबसे तगड़ा गाना किस दिहलू, रोमांस देख निकल जाएगा आपका पानी

मोहब्बत के सप्ताह में आम्रपाली ने सुनाई प्यारभरी शायरी, लवर्स जरूर देखें VIDEO

VIDEO : बॉलीवुड गाने पर डांस कर छा गई यह सेक्सी हसीना, देखकर आपका भी बन जाएगा मूड

अंजना ने फिर अपने हुस्न से जीते लाखों दिल, नई तस्वीर में ढाया गजब का लुक