बिग बॉस 13 : 6 नए प्रतियोगियों की एंट्री ने पूरी घर में मचाया बवाल
बिग बॉस 13 : 6 नए प्रतियोगियों की एंट्री ने पूरी घर में मचाया बवाल
Share:

भारत में बहुत कम समय में बिग बॉस 13 लोकप्रिय हो गया है. इस समय 6 नए प्रतियोगी बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे. वाइल्डकार्ड मिड-सीजन के समारोह के बाद ये 6 प्रतियोगी शो में शामिल होंगे. शो के निर्माताओं ने चार फिमेल की झलक दी है जिसमें शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव और हिंदुस्तानी भाऊ, उनके साथ जुड़ने वाले अन्य प्रतियोगी हिमांशी खुराना और अरहान खान होंगे. 

केबीसी: अमिताभ ने राहुल गांधी से जुड़ा ऐसा सवाल पूछा कि दर्शकों में छाया सन्नाटा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तेहसेन पूनावाला– तेहसीन पूनावाला एक उद्यमी, कार्यकर्ता और राजनीतिक विश्लेषक हैं. बिग बॉस 13 में उनका शामिल होना काफी आश्चर्यजनक हैं. समाचार चैनलों पर तेहसीन एक लोकप्रिय चेहरा है. तहसीन ने प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के चचेरे भाई मोनिका वॉडरा से शादी की है. इसलिए, वह आमतौर पर गांधी परिवार के आसपास देखा जाता है. 38 वर्षीय टेडएक्स स्पीकर और लाइफ कोच हैं. यूथ आइकन और, शाइनिंग स्टार के रूप में लेबल की गई, पूनावाला को शो जीतने का भरोसा था जब उन्होंने पिछले हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान के साथ बातचीत की.

Bigg Boss 13 : रैंकिग टास्‍क में जीते पारस, तहसीन, शेफाली,खेसारी लाल यादव को मिला स्पेशल टास्क

अगर आपको नही पता तो बता दे कि खेसारी लाल यादव– भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में शामिल होंगे. बिहार के सिवान में जन्मे यादव 2011 की फिल्म साजन चले ससुराल से फेमस हुए. 33 वर्षीय अभिनेता ने लोकप्रिय अभिनेता पुरस्कार जीते हैं और 2017 में उन्हें यूपी रतन के रूप में घोषित किया गया था. अभिनेता शादीशुदा हैं और उसके दो बच्चे हैं. बिहार और उत्तर प्रदेश में एक लोकप्रिय चेहरा हैं खेसारी लाल यादव. वोटिंग की बात आने पर ये कहा जा सकता है कि वोट तो उन्हें मिलेगा की.हिंदुस्तानी बाहु– मुंबई के रहने वाले हिंदुस्तानी बाहु का असली नाम विकास पाठक है, वह एक लोकप्रिय YouTuberउनके वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं. वह उन लोगों को गाली देने से भी नहीं कतराते, जिन्हें लगता है कि वे राष्ट्र-विरोधी हैं. हिंदुस्तानी भाऊ संजय दत्त के बहुत बड़े फैन हैं. वीकेंड का वार पर होस्ट सलमान खान के साथ बातचीत करने पर विकास ने अपना मजाकिया पक्ष दिखाया. जबकि सोशल मीडिया स्टार को भरोसा है कि उनके फैन उन्हें वोट देंगे.

भारत में जल्द लॉन्च होने वाली है स्मार्ट नेम प्लेट, आसान होगा इन चीजों का भुगतान

ये रिश्ता क्या कहलाता है: कायरव के साथ होगी एक दुर्घटना!, नायरा लेगी बड़ा फैसला

बिग बॉस 13 में जाने से पहले शहनाज गिल पर भड़कीं यह पंजाबी एक्ट्रेस, कहा- 'वो मासूम नहीं है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -