बॉक्स ऑफिस पर ‘दुल्हिन गंगा पार के’ का जलवा

बॉक्स ऑफिस पर ‘दुल्हिन गंगा पार के’ का जलवा

भोजपुरी जगत की मशहूर जोड़ी खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी इन दिनों अपनी फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसमें इन दोनों की जोड़ी बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में नजर आई है. हालांकि खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की सबसे मशहूर जोड़ी हैं.

ये होगी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म

खबरों की माने तो फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के आज से गुजरात और मुंबई के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को खूब भा रही हैं. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के जरिये खेसारी लाल यादव की बेटी कृति पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं और इस बात को लेकर खेसारीलाल यादव बेहद खुश हैं.

एक फिर धमाका करेगी खेसारीलाल और चांदनी सिंह की जोड़ी

बताया जा रहा है कि ‘दुल्हिन गंगा पार के’ एक सामाजिक -पारिवारिक इंटरटेंमेट की कहानी वाली फिल्‍म है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा त्रिशा खान, अवधेश मिश्रा, के.के.गोस्वामी, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, मनोज टाइगर, देव सिंह, प्रकाश जैस, शकीला मजीद, समर्थ चतुर्वेदी, आयुषी तिवारी, स्वीटी सिंह नजर आने वाले हैं.

भोजपुरी गानों पर सपना के ठुमके देखकर फैंस हुए घायल

फिल्म में अभिनेता अवधेश मिश्रा एक ख़ास किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म के निर्देशक भोजपुरी जगत के मशहूर फिल्म निर्देशक असलम शेख हैं वही प्रचारक संजय भूषण पटेल हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि खेसारीलाल यादव की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा बिहार-झारखण्ड की खूबसूरत जगहों पर की गई है.

ये भी पढ़े

Video: लाखो बार देखा गया पवन सिंह का यह देशभक्ति गीत

इस वजह से दो भोजपुरी स्टार्स में आई दरार

एक फिर धमाका करेगी खेसारीलाल और चांदनी सिंह की जोड़ी

?