खेसारी और आम्रपाली का गाना यूट्यूब पर हुआ वायरल, मिले 10 करोड़ व्यूज़

खेसारी और आम्रपाली का गाना यूट्यूब पर हुआ वायरल, मिले 10 करोड़ व्यूज़

आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा की बहुचर्चित जोड़ी है जिनका एक शानदार   गाना 'मरद अभी बच्चा बा' सोशल मीडिया पर सुपरहिट हो चुका है. इस लोकप्रिय गाने को रिलीज हुए  अभी सिर्फ 7 महीने हुए है और यूट्यूब पर इस गाने को 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. भोजपूरी सिनेमा के लिहाज से यह बहुत बड़ा आकड़ा है माना जा रहा है कि इस गाने को आने वाले समय मे दर्शको का और ​अधिक प्यार मिलने की उम्मीद की जा रही हैं. 

इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, शौक में डूबे राजनीतिक दिग्गज

आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव के गाने ने 10 करोड़ व्यूज़ होने पर इंस्टाग्राम अपनी खुशी जाहिर की है. दरअसल दोनों स्टार्स ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने की तस्वीर शेयर करते हुए गाने के सुपरहिट होने की जानकारी दी है. इस गाने इंटरनेट पर इतना हिट होने की वजह से पूरी कास्ट सेलिब्रेशन कर रही है.

शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से मनाई रामनवमी, घर पर कन्याओं को अपने हाथों से खिलाया खाना

यह गाना इस समय Khesari Lal Yadav के फैन्स के बीच धमाल मचा रहा है. नया रोमांटिक गाना 4 मिनट 17 सेकंड के इस गाने में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने जबदस्त डांस किया है. बता दें कि भोजपुरी के इस सुपरहिट गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है, वहीं गाने के बोल पवन पांडेय ने लिखे हैं. Amrapali Dubey ने फैन्स से लोकसभा चुनाव के पहले वोटिंग के दिन वोट डालने की अपील की है. इस समय भारत मे लोकसभा चुनाव का माहौल गर्म है जिसके मद्देनजर भोजपुरी के स्टार निरूहुआ ने भाजपा पार्टी को ज्वॉइन कर लिया है.

Instagram पर आते ही छा गए बाहुबली प्रभास, झट से बना लिए लाखों फ़ॉलोअर्स

VIDEO : I LOVE YOU ना बोलने पर युवक ने दी मरने की धमकी, सपना चौधरी हुई हैरान-परेशान

गर्भवती है यह सेक्सी एक्ट्रेस, गोल्फ खेलते हुए उड़ाएं फैंस के होश