इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, शौक में डूबे राजनीतिक दिग्गज

Apr 14 2019 12:24 PM
इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, शौक में डूबे राजनीतिक दिग्गज

अभिनेता और एआईएडीएमके के नेता जे.के. रिथीश अब हमारे बीच नहीं रहे. जानकारी के मुताबिक़, शनिवार को हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया है. वे महज 46 साल के थे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, उनके परिवार में उनकी पत्नी जोथीश्वरी और एक पुत्र है. बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) के रामनाथपुरम लोकसभा सीट से उम्मीदवार नयनार नागेंद्रन के लिए प्रचार करने के बाद अभिनेता और राजनेता जे.के. रिथीश दोपहर का खाना खाने रामनाथपुरम जिले में अपने घर लौटे थे, इसके बाद उन्हें अचानक से घबराहट की शिकायत हुई.

जे.के. रिथीश को दोपहर में घबराहट का सामना करना पड़ा और फिर उन्हें तुरंत ही इसके बाद नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक उन्हें बचा नहीं सके और उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उनके निधन पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने रिथीश के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

बता दें कि रिथीश ने कानल नीर, नयागन, गुरु, पेन सिंगम और एलकेजी जैसी तमिल फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मन्याया था. साल 2009 में डीएमके के टिकट पर रामनाथपुरम संसदीय सीट से वे निर्वाचित हुए थे. हालांकि उन्होंने डीएमके से इस्तीफा देकर बाद में एआईएडीएमके का दामन थामा था.

 

...तो क्या बेटे तैमूर के लिए थाने पहुंचे सैफ, फोटोग्राफर्स ने किया था परेशान !

अर्जुन कपूर के साथ फिल्म छोड़ राजकुमार गुप्ता बना रहे बायोपिक, ये दो एक्टर्स कर सकते हैं काम

शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से मनाई रामनवमी, घर पर कन्याओं को अपने हाथों से खिलाया खाना

GOT आख़िरी सीजन : कब, कहां और कैसे देख सकेंगे?