जब सान्या मिर्जा के कारण खेसारी लाल यादव को जाना पड़ा था जेल, जानिए क्या है मामला?
जब सान्या मिर्जा के कारण खेसारी लाल यादव को जाना पड़ा था जेल, जानिए क्या है मामला?
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव आज प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। खेसारी ने अपने दम पर ये विशेष मुकाम पाया है। खेसारी के लिए सरल नहीं रहा है भोजपुरी फिल्म जगत में खुद की जगह तब बनाना जब कई स्टार्स पहले से धमाल कर रहे हों। खेसारी ने अभिनय तथा गायिकी दोनों से प्रशंसकों को अपना दीवाना किया है।

आज भले खेसारी एक चमकता स्टार हों, मगर ये सफलता पाना अभिनेता के लिए बिल्कुल भी सरल नहीं था। कभी वह बारातों में नाचे तो कभी लिट्टी चोखा बेचा कई समस्याओं का सामना करने के पश्चात् खेसारी को ये मुकाम मिला है। खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म जगत में अपनी गायिकी से भी बहुत धूम मचाई है। कहते हैं कि भोजपुरी फिल्म जगत में आने से पहले खेसारी सिवान जिले में भैंस चराया करते थे। खेसारी के एक दोस्त के मुताबिक, वह 14 वर्ष के थे, तब अपनी भैंस को चराने जाया करते थे। तब वह बहुत गाना गाया करते थे।

खेसारी लाल यादव का बचपन तंगी में बीता है उनके पिता चना बेचा करते थे तथा उससे होने वाली कमाई से कठिनाई से घर का खर्चा चला करा था। घर की ख़राब स्थिति की वजह से खेसारी लाल यादव ने आरभिंक दिनों में बिहार के छपरा जिले में दुध बेचा करते थे। इतना ही नहीं एक समय ऐसा भी आया जब अभिनेता को पैसों के लिए बिहार का लोकप्रिय लौंडा डांस (एक लड़का जो महिलाओं की पोसाक में डांस करता हो) भी करना पड़ा था। वह शादियों आदि में लौंडा डांस किया करते थे। वही जब खेसारी का करियर सेट हो रहा था, उस समय उनको जेल जाना पड़ा था। दरअसल टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने जब पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से विवाह किया था तो उस वक़्त खेसारी लाल यादव उन पर एक गाना बनाया था। जिसकी वजह से सानिया ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कराया था। सानिया की शिकायत की वजह से खेसारी को तीन दिन दिल्ली की तिहाड़ जेल में रहना पड़ा था।

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने मनाया अपना 61वां जन्मदिन

जानिए कब रिलीज होगी थलापति विजय की फिल्म 'Thalapathy 65'?

रश्मिका मंदाना ने शेयर की ऐसी तस्वीर की फैंस की नहीं हट रही है निगाहें, जानिए क्या है ऐसा खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -