रश्मिका मंदाना ने शेयर की ऐसी तस्वीर की फैंस की नहीं हट रही है निगाहें, जानिए क्या है ऐसा खास?
रश्मिका मंदाना ने शेयर की ऐसी तस्वीर की फैंस की नहीं हट रही है निगाहें, जानिए क्या है ऐसा खास?
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा रश्मिका मंदाना साउथ में तहलका मचाने के पश्चात् अब बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। उनके हाथ एक नहीं बल्कि दो बॉलीवुड मूवीज लगी हैं। जिनकी शूटिंग में वह इस वक़्त लगी हुई हैं। रश्मिका सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा प्रशंसकों के लिए अपनी क्यूट और ग्लैमरस फोटोज साझा करती रहती हैं। जिसे देखकर उनके प्रशंसक दीवाने हो जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रश्मिका की हर फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। अपनी कातिलाना अदाओं से सभी का दिल जीत लेने वाली रश्मिका ने अपने बचपन की फोटो साझा की है। इस फोटो में वह इतनी क्यूट लग रही हैं कि किसी की इस तस्वीर से निगाहें नहीं हट रही है। रश्मिका ने इस प्यारी सी फोटो को साझा करते हुए लिखा- प्यारे कोरोना के जाने का इंतजार कर रही हूं। 

वही इस तस्वीर को 24 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। कई स्टार्स तथा रश्मिका के प्रशंसक इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- यह सच में बहुत प्यारी फोटो है। हाल ही में रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वह फूलों के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं और चेहरे को छुपाने का प्रयास कर रही हैं। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा-फ्लॉवर, फ्लॉवर फ्लॉवर... थोड़ी सकारात्मकता के साथ कुछ फूल चाहिए... खुशी... आशा और प्यार से भरा?” वही रश्मिका की इस तस्वीर को भी फैंस ने खूब प्यार दिया।

अभिनेता से पहले प्रोफेशनल रेसलर थे मोहनलाल, फिर इस तरह बने मनोरंजन जगत के 'Lalettan'

'बिग बॉस' के सेट पर लगा ताला, लोगों के कोरोना संक्रमित होने के बाद भी चल रही थी शूटिंग

मशहूर गायक अरिजीत सिंह की मां का निधन, कोरोना के कारण गई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -