आखिरकार पिता बन गए खेसारी लाल..! सामने आई बच्चे की तस्वीर
आखिरकार पिता बन गए खेसारी लाल..! सामने आई बच्चे की तस्वीर
Share:

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) का विवाद एक बार फिर से तूल पकड़े हुए दिखाई दे रहे है। इस वर्ष इनका विवाद पावरस्टार को ‘अंकल’ कहने के कारण से शुरू हुआ था। मजाक में कही हुई बात काफी सीरियस हो चुकी है,  इसके उपरांत इनका विवाद मर्दानगी तक आ गया है। हाल ही में खेसारी लाल ने पवन सिंह पर निशाना साधते हुए बोला था कि ‘मैं तो हर 9 माह में सोहर गवा सकते हैं, लेकिन अगर वो चाहें तो भी नहीं गवा सकते हैं। वो मर सकते है लेकिन नहीं कर पाएंगे’। इसी बीच अब ट्रेंडिंग स्टार को लेकर एक और केस  भी सुनने के लिए मिला है कि वो पापा बन चुके है। उनकी एक फोटो बच्चे के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खेसारी लाल यादव की फोटो को डायरेक्टर पराग पाटिल ने साझा की है। जिसमे देखने के लिए मिल रहा है कि वो एक बच्चे के साथ हॉस्पिटल में दिखाई दे रहा है और जिसमे उनकी खुशी का कोई ठिकानी नहीं है। आपको बता दें कि ये मामला कोई रियल का नहीं बल्कि रील का बताया जा रहा है। खेसारी लाल यादव जल्द ही भोजपुरी फिल्म ‘गॉडफादर’ में दिखाई देने वाले है। इसमें वो एक्ट्रेस यामिनी सिंह के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। ऐसे में पिता बनने का केस भी एक्टर का इसी फिल्म से है। इसे डायरेक्टर पराग पाटिल द्वारा ही निर्देशित किया जा रहा है।

 

पराग ने खेसारी की तस्वीर को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘दुनियालोगिन अब गावा सोहर…’। इसके साथ ही उन्होंने मूवी का नाम और मेकर्स का नाम शेयर किया है। कई लोग तो उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। साथ ही कई लोग डायरेक्टर की बात पर सहमति जता रहे हैं। इस पोस्ट के माध्यम से कहीं ना कहीं पराग ने पवन सिंह पर निशाना भी साध दिया है। पवन और खेसारी के सोहर विवाद के बीच इशारों-इशारों में पराग पाटिल ने भी एंट्री मार चुके है।

बिग बॉस से बाहर होते ही इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया ग्लैमर का तड़का

इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई 10वीं फेल से शादी, अब मचा हंगामा!

इस एक्टर के साथ जमकर थिरकी अक्षरा सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -