इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई 10वीं फेल से शादी, अब मचा हंगामा!
इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई 10वीं फेल से शादी, अब मचा हंगामा!
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की बेबी बंप के साथ तस्वीरें वायरल होने के बाद अब लाल जोड़े में वह अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ नजर आ रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर यह बवाल मच गया है कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu Wedding) के साथ शादी रचा ली है। यह फोटोज देख प्रशंसकों को करारा झटका लगा है। 

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की दुल्हन के जोड़े में वायरल हो रही फोटोज असल जिंदगी की नहीं है। आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला कल्लू की नई फिल्म 'शादी मुबारक' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है, उसी फिल्म की यह तस्वीरें हैं। वहीं 'शादी मुबारक' फिल्म में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ग्रैजुएट जिला टॉपर के किरदार में दिखाई देने वाली हैं, वहीं अरविंदा अकेला कल्लू 10वीं फेल शख्स की भूमिका में नजर आएँगे। 

आम्रपाली दुबे और अरविंदा अकेला कल्लू की नई फिल्म 'शादी मुबारक' पढ़ाई-लिखाई की अहमियत बताती है। इस फिल्म में आम्रपाली को जब पता लगता है उनका पति 10वीं फेल है तो वह नाराज हो जाती हैं तथा सारे रिश्ते तोड़ लेती हैं मगर फिर वह सिंदूर की लाज रखते हुए सारी चीजें संभालती है। यह फिल्म में रोमांस, इमोशनल ड्रामा औऱ एक्शन भरपूर है। 

नहीं रही राखी सावंत की मां, ब्रेन ट्यूमर के चलते अस्पताल में थीं भर्ती

इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई 10वीं शादी, तस्वीर देख चौंके फैंस

उर्फी जावेद ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, नया लुक देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -