बिग बॉस से बाहर होते ही इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया ग्लैमर का तड़का
बिग बॉस से बाहर होते ही इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया ग्लैमर का तड़का
Share:

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 16 में नजर आ  चुकी है अभिनेत्री सौंदर्य शर्मा (Soundarya Sharma) शो से बाहर आ गई हैं। यहां से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी भी अपने नाम कर चुकी है। बाहर आते ही उन्होंने धमाल मचाना भी शुरू कर दिया है। अब एक्ट्रेस ने बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई दिखाई दे रही है, इसमें उनका लुक देखते ही बन रहा है।

OTT और फिर भोजपुरी में पवन सिंह के साथ धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गए है, जो कि देखते ही बन रहा है। सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में देखने के लिए मिल रहा है कि अभिनेत्री स्टाइलिश ड्रेस में पोज देते हुए नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर फोटोज को शेयर करने के साथ ही उन्होंने शानदार कैप्शन भी लिख दिया है कि 'कश्मकश'। इस पर लोग जमकर कमेंट्स भी करने में लगे हुए है। सौंदर्या शर्मा की खूबसूरती और बोल्डनेस पर तो फैंस दिल ही हार गए है। इसे दो लाख से भी ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके है।

पवन सिंह के साथ गाना 'तुमसा कोई प्यारा' में रोमांस कर सौंदर्या शर्मा ने बहुत सुर्खियां बटोरी थी। जिसके उपरांत जब वो बिग बॉस में गईं तो यहां पर उनकी और गौतम विज की कैमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था। दोनों ही कंटेस्टेंट रोमांस का जबरदस्त तड़का लगाते हुए नजर आए थे। जिसके उपरांत अब सौंदर्या शर्मा शो से बाहर आने के उपरांत फैंस के दिलों पर छूरियां भी चलने लगी थी। इस पर अगर लोगों के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक ने लिखा, 'सौंदर्या जी अब कौनसी कश्मकश में पड़ गए आप'। दूसरे ने लिखा, 'कश्मकश, एक बार फिर सौंदर्या के लिए तालियां'।

 

इसके साथ ही तीसरे ने लिखते हुए कहा है कि, 'जबसे आप बिग बॉस के शो से आउट हुईं तो तबसे एक शो नहीं देखा'। वहीं, एक अन्य ने कमेंट, 'गौतम पागल हो जाएगा ये देखकर'। इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। उनका फोटोशूट खूब वायरल भी होने लगा है।

रवीना ने रेखा के साथ शेयर की तस्वीर तो फैंस ने याद दिला दिया एक्ट्रेस का पुराना प्यार

कभी हीरो बनने का सपना लेकर मुंबई आए थे अमरीश पूरी...लेकिन बन गए थे विलन

सलमान क नाम आते ही क्यों भड़क उठी मलाइका, सच्चाई उड़ा रही रह किसी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -