यूट्यूब पर 'मैं इश्क हूं बुखार नहीं' की जबरदस्त धूम, मिले करोड़ो व्यूज
यूट्यूब पर 'मैं इश्क हूं बुखार नहीं' की जबरदस्त धूम, मिले करोड़ो व्यूज
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए हैं। छठ सांग में तहलका मचाने के पश्चात एक बार फिर उनके रोमांटिक एवं रोमांस से लबालब गाने उछाल मार रहे है। इसी क्रम में खेसारी लाल एवं कनिष्का नेगी का सांग इन दिनों तहलका मचा रहा है। खेसारी लाल के सांग बहुत देखे और सुने जाते हैं। अब उनका ये भोजपुरी सांग 'मैं इश्क हूं बुखार नहीं' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। 

खेसारी लाल यादव का गाना 'मैं इश्क हूं बुखार नहीं' को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। इस गानें में खेसारी लाल यादव एकदम नए अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। विशेष बात यह है कि यह भोजपुरी सांग नहीं है बल्कि यह हिंदी गाना है। इस गानें में उनके साथ कनिष्का नेगी भी है। दोनों की जुगलबंदी कमाल की है तथा इसी कारण इस गानें को यूट्यूब पर 4 करोड़ 16 लाख बार देखा जा चुका है। खबर लिखे जाने तक इस सांग को 41,624,810 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

वही खेसारी लाल यादव और कनिष्का नेगी के 'इश्क' सॉन्ग को 25 दिसंबर को जारी किया गया था। इस गानें को अभी तक 4 करोड़ से अधिक लाइक्स भी प्राप्त हो चुके हैं। 'इश्क' गानें को खेसारी लाल यादव एवं कनिष्का नेगी ने गाया है जबकि इसके लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं तथा इसका म्यूजिक विनय विनायक का है। इस प्रकार खेसारी लाल यादव ने दिखा दिया है कि वह यूट्यूब पर अपने गानें तथा स्टाइल से प्रशंसकों का दिल जीतना बखूबी जानते हैं।  

'ISIS जैसे किसी भी संगठन से कर सकते हैं तुलना..', हिंदुत्व आतंकी पर सलमान के सपोर्ट में महबूबा

पवन सिंह के इस बेहतरीन गानें पर मिले 10 करोड़ से अधिक व्यूज

इंटरनेट पर दिखा अक्षरा सिंह का जलवा, वीडियो देख खुश हो रहे हैं फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -