पवन सिंह के इस बेहतरीन गानें पर मिले 10 करोड़ से अधिक व्यूज
पवन सिंह के इस बेहतरीन गानें पर मिले 10 करोड़ से अधिक व्यूज
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता और गायक पवन सिंह अपने प्रत्येक गाने से तहलका मचा देते हैं। इनका गाना चाहे पुराना हो या नया इनके गाने प्रत्येक मौसम में छाए रहते है। इसी कड़ी में इनका एक सांग होली स्पेशल सॉन्ग ‘लहंगवा लस लस करता’ इन दिनों सोशल मीडिया पर रंग बिखेर रहा है। रंग चाहे कोई भी हो सांग का नंबर बंपर है। इस सांग की संख्या पर नजर डाले तो 10 करोड़ 7 लाख के पार पहुंच गई है, तथा ये संख्या तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। 

यूट्यूबर तथा इंस्टाग्राम पर अपने डांस के लिए लोकप्रिय शिवानी ठाकुर अक्सर भोजपुरी सांग्स पर डांस करते हुए वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। उन्होंने पवन सिंह के सांग ‘लहंगवा लस लस करता’ पर साड़ी पहन डांस करते हुए एक वीडियो भी साझा किया था। इस वीडियो में शिवानी छत पर पवन सिंह के लोकप्रिय गीत पर बेहतरीन डांस कर रही हैं। हमेशा की भांति उनकी अदाएं लोगों का दिल जीत रही हैं। इससे पूर्व भी शिवानी के कई डांस वीडियो वायरल हुए हैं। ये पवन सिंह का ही जलवा है जिसे प्रशंसक भी साझा करते है तो वायरल हो जाता है। 

वही इस सांग को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड ने जारी किया है, जो बहुत वायरल हो रही है। इस सांग में पवन सिंह के अपोजिट नीलम गिरी हैं। सांग का म्यूजिक बहुत बेहतरीन है, जिसे छोटे बाबा ने सजाया है। वहीं, इस सांग को अरुण बिहारी ने लिखा है, जबकि निर्देशक रवि पंडित ने किया है। सिर्फ 2 घंटे के भीतर इस सांग को 5 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो गए थे।

इंटरनेट पर दिखा अक्षरा सिंह का जलवा, वीडियो देख खुश हो रहे हैं फैंस

यूट्यूब पर ट्रेंड हुआ 'रेड लिपस्टिक'

इस मशहूर एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -