इंटरनेट पर दिखा अक्षरा सिंह का जलवा, वीडियो देख खुश हो रहे हैं फैंस
इंटरनेट पर दिखा अक्षरा सिंह का जलवा, वीडियो देख खुश हो रहे हैं फैंस
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री और गायक अक्षरा सिंह 'बिग बॉस ओटीटी' से निकलने के पश्चात् से ही निरंतर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। पिछले कुछ वक़्त में अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग में भी बहुत बढ़ोतरी हुई है। इन दिनों वह लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं। अब एक बार फिर से अपने एक ग्लैमरस वीडियो के कारण अभिनेत्री सुर्ख़ियों में हैं।

वही अक्षरा अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन अपनी फोटोज तथा वीडियोज पोस्ट कर इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं। आज वह उस मुकाम पर हैं जहां प्रशंसक उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं। अब अक्षरा एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। खबर लिखने से लगभग कुछ घंटे पहले अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह कातिलाना अदाएं दिखाती दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री का ये वीडियो प्रशंसकों के बीच छाया हुआ है।

वही इस वीडियो में वह बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं। अक्षरा सिंह ने बोल्ड अंदाज में अपना वीडियो साझा कर लिखा- 'तेरी आंखों में ऐसे बस जाऊं।' इस वीडियो में भोजपुरी अभिनेत्री का लुक देखने लायक है। उनका स्टाइल प्रशंसकों को बहुत आकर्षित कर रहा है। देखते ही देखते उनके द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो रफ़्तार से वायरल होने लगा है। एक लाख से ज्यादा यूजर्स ने अक्षरा सिंह के इस शॉर्ट वीडियो को पसंद किया है।

यूट्यूब पर ट्रेंड हुआ 'रेड लिपस्टिक'

इस मशहूर एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ वीडियो

रिलीज हुआ 'RRR' का पहला गाना 'नाचो नाचो', जमकर थिरकते नजर आए जूनियर एनटीआर और राम चरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -