श्वेता संग खेसारी ने लगाए जमकर ठुमके, यूट्यूब पर लगी फैंस की भीड़
श्वेता संग खेसारी ने लगाए जमकर ठुमके, यूट्यूब पर लगी फैंस की भीड़
Share:

भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए गाने तो हंगामा मचाते रहते है साथ ही उनके कुछ पुराने सॉन्ग भी खूब पसंद भी किया जा रहा है। हिट मशीन का हर एक गाना कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है। क्योंकि वे भोजपुरी सिनेमा के सबसे चहीते स्टार हैं इसलिए इन्हें भोजपुरी दर्शकों का बहुत प्यार भी मिल रहा है। उन्होंने शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ कई गाने गाए हैं और इन दिनों उनका एक भोजपुरी गाना (Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song) ‘लागेलु जहर’ (Lagelu Jahar) यूट्यूब पर धूम मचा दिया है।

‘बालाजी रिकॉर्ड्स’ के यूट्यूब चैनल पर आए भोजपुरी गाने ‘लागेलु जहर’ को करोड़ों व्यूज भी हासिल हो चुके है। जिसमे खेसारी लाल यादव और श्वेता महारा (Shweta Mahara) की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। दोनों भोजपुरी स्टार के डांस मूव्स भी कमाल के हैं और इनका गेटअप भी फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। वीडियो में खेसारी लाल दबंग लुक में दिखाई दे रहे है, साथ में बॉडीगार्ड्स और बंदूकों के बीच घिरे हिट मशीन एक बाहुबली नेता जैसे लग रहे हैं। उनके एक्सप्रेशन देखते ही बनते हैं और यही कारण है कि उनके इस अवतार को लोग पसंद भी कर रहे है। ‘लागेलु जहर’ गाने को आजाद सिंह ने लिखा है और वे ही इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं। इस सॉन्ग को अब तक 8.1 करोड़ यानी 81 मिलियन व्यूज भी हासिल हो चुके है।

 

खबरों का कहना है कि दूसरी ओर यहां खेसारी और आम्रपाली पर फिल्माए गए भोजपुरी गाने ‘हरियरकी ओढ़निया’ भी इन दिनों श्रोताओंबी के मध्य खूब हंगामा मचा रहा है। इस गाने की वीडियो में निरहुआ की गर्लफ्रेंड आम्रपाली दुबे की कैमिस्ट्री हिट मशीन संग बहुत ही ज्यादा जम रहे है। उनका डांस परफॉर्मेंस देखते ही बन रहा है और फैंस को इनका अंदाज- ए- बयां भी बहुत रास आ रहा है। वीडियो में जहां आम्रपाली दुबे अपने हुश्न का जलवा बिखरती हुई नजर आ रही है और जैसे कि गाने का टाइटल ‘हरियरकी ओढ़निया’ है वैसे ही हरियाली वाली जगह इसे शूट किया गया है। इसे एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 4 महीने पूर्व पहले रिलीज किया गया था और अब तक इसे 3। 2 करोड़ से अधिक व्यूज भी मिल चुके है। ये भोजपुरी फिल्म डोली सजा के रखना से रिलीज हुआ था। इसी  मूवी का सॉन्ग‘करिहा कोठरिया में प्यार’ (Kariha Kothariya Mein Pyar) के वीडियो को एस आर के म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया था। जिसमे भी खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे कमाल के डांस मूव्स और शानदार कैमिस्ट्री भी दिखाते हुए नजर आ रहे है।

GODFATHER के सेट से वायरल हुआ खेसारी का फर्स्ट लुक

OMG! कैमरे के सामने नेहा मलिक ने की गलती।।।फिर लगाया बोल्डनेस का तड़का

निरहुआ के बंगले पर टिकी इस विलेन की नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -