'खतरों के खिलाड़ी' में लड़कियों ने मारी बाजी, रोहित ने किया लड़कों को शर्मिंदा

Feb 12 2019 04:00 PM
'खतरों के खिलाड़ी' में लड़कियों ने मारी बाजी, रोहित ने किया लड़कों को शर्मिंदा

इन दिनों टीवी पर सबसे ज्यादा शो 'खतरों के खिलाड़ी सीज़न 9' देखा जा रहा है और इस शो का जादू दर्शकों के सिर पर खूब चढ़ा नजर आ रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. इस सीज़न में लड़कियां बाजी मारती नजर आ रही हैं और सभी इस बात के लिए लड़कियों का जोश बढ़ा रहे हैं. जी हाँ, वहीं यह बात शो के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने खुद कही है. हल ही में उन्होंने शो में लड़कों के परफॉर्मेंस पर सवाल भी उठाया है और कहा कुछ ऐसा है कि सभी हैरान रह गए हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर मौजूद शो के एक विडियो क्लिप में रोहित शेट्टी कहते नजर आ रहे हैं, 'हर सीज़न में हमारे खिलाड़ियों का एक नारा हुआ करता था- गर्ल पावर. इस सीजन में वह नारा सुनाई नहीं दिया, लेकिन मुझे दिखाई जरूर दिया. जिस तरह से लड़कियां परफॉर्म कर रही हैं, सांप मुंह में बिना झिझक डाल दिया, उल्टा लटक कर पानी में जाना, बोल निकालना.. यह आसान नहीं. लड़कियां वाकई में शाइन हैं.' आप सभी को बता दें कि रोहित की इन बातों पर वहां मौजूद सभी कंटेस्टेंट तालियां बजाने लगते हैं और इस विडियो में रोहित लड़कों के परफॉर्मेंस पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं. वैसे रोहित अपनी बातों को वहीं खत्म करते हुए कहते नजर आ रहे हैं कि ''आगे बढ़ता हूं, और शर्मिंदा नहीं करूंगा.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आप सभी को बता दें कि इस सीज़न में अब तक बचे कंटेस्टेंटेस में जैन इमाम, जैस्मिन, पुनीत पाठक, भारती, शमिता शेट्टी, हर्ष लिंबाचिया, रिद्धिमा शामिल हैं और हाल ही में विकास गुप्ता शो से बेघर हुए हैं.

शादी से पहले ही सोच लिया आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का नाम, सुनकर हैरान रह जाएंगे रणबीर

मशहूर विलेन महेश आनंद की मौत के बाद उनकी चौथी पत्नी ने कही चौंकाने वाली बात

फिर बिकिनी पहनकर हॉटनेस दिखाती नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट