हादसे का शिकार हुई PM मोदी की सभा में शामिल होने जा रही BJP कार्यकर्ताओं की बस, दर्जनों हुए लहूलुहान
हादसे का शिकार हुई PM मोदी की सभा में शामिल होने जा रही BJP कार्यकर्ताओं की बस, दर्जनों हुए लहूलुहान
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ एक दर्दनाक हादसा हो रहा है, जिसमें 39 लोग घायल हो गए हैं। जिनमें से 3 व्यक्तियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा इसकी खबर पुलिस को दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी चोटिल व्यक्तियों को 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया है, जहां चिकित्सकों द्वारा उनका उपचार जारी है। फिलहाल, सभी चोटिल व्यक्तियों में से ड्राइवर को फैक्चर की वजह से इंदौर रेफर किया गया है। इस घटना के पश्चात् से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

बता दें कि घटना की जानकारी लगते ही कलेक्टर SP जिला चिकित्सालय पहुचे हैं। दरअसल, जिले से एक बस में सवार होकर 40 बीजेपी कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में सम्मिलित होने भोपाल जा रहे थे। इसी के चलते बस बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। जिसकी वजह से ये बड़ी दुर्घटना हो गई। पुलिस से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, चोटिल रायसागर, खापर, जामली एवं रुपगढ़ के निवासी बताए जा रहे हैं जो कि रविवार की देर रात बस में सवार होकर भोपाल के लिए रवाना हुए थे।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, दुर्घटना रात के लगभग 12.30 बजे की बताई जा रही है जो कि कसरावद के पास स्थित ग्राम शारदा में हुई। चोटिल व्यक्तियों के घरवालों को खबर प्राप्त होते ही वो घटनास्थल पर पहुंचे है। सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। फिलहाल, जिनकी स्थिति खतरे से बाहर हैं, उन्हें प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी कर दी गई है।

10 परिवारों के 70 मुस्लिमों ने एक साथ की घर-वापसी, पूजा-पाठ के साथ अपनाया सनातन धर्म

हाई रैंक की सरकारी नौकरी करते हैं ये 7 मशहूर भारतीय क्रिकेटर

किराए के मकान में अवैध पटाखा फैक्ट्री चला रहा था सारिक, हुआ ब्लास्ट, 3 लोगों की मौत, 4 जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -