काली माता मंदिर पर लगाए खालिस्तान के पोस्टर, गुस्साए पूर्व CM अमरिंदर
काली माता मंदिर पर लगाए खालिस्तान के पोस्टर, गुस्साए पूर्व CM अमरिंदर
Share:

पटियाला के ऐतिहासिक काली माता मंदिर में खालिस्तान के पोस्टर लगे होने का मामला सामने आया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक देर रात करीब 11 बजे पोस्टर लगाए गए हैं। वहीं दूसरी तरफ इस बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जी हाँ और इसके बाद खालिस्तान के समर्थन में लगे पोस्टरों हटवाया गया।

दूसरी तरफ इस मामले में स्थानीय लोगों में इस घटना के बाद आक्रोश व्याप्त हो गया है। जी दरअसल पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस घटना को लेकर नाराजगी जताई है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'पटियाला के ऐतिहासिक काली माता मंदिर में कुछ शरारती तत्वों ने खालिस्तान समर्थक पोस्टर लगाए हैं। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं।' इसी के साथ ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब पुलिस से मांग की कि राज्य की शांति भंग करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।

आप सभी को बता दें कि इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह 6 बजे पुलिस ने मंदिर से खालिस्तान के समर्थन में लगे झंडे उतरवाए। वहीं खालिस्तानी समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इस मामले पर वीडियो जारी किया है। वहीं स्थानीय लोग इस घटना का विरोध कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है बल्कि इस तरह की घटनाए आजकल हर दूसरे दिन सामने आ रही हैं जो चौकाने वाली हैं।

कोरोना वैक्सीनेशन में नया टारगेट हुआ पूरा, 18 माह में इतने करोड़ लोगों को लगी वैक्सीन

अस्पताल में हुई अचानक फायरिंग, मचा हड़कंप

खेत में बना रहे थे बम, फटने से 2 की मौत-3 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -