खेत में बना रहे थे बम, फटने से 2 की मौत-3 घायल
खेत में बना रहे थे बम, फटने से 2 की मौत-3 घायल
Share:

मालदा (पश्चिम बंगाल): पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में आज यानी रविवार तड़के एक देसी बम में विस्फोट होने के कारण दो लोगों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। इस मामले के बारे में पुलिस ने यह जानकारी दी। जी दरअसल उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान फरजान एसके (45) और सफीकुल इस्लाम (30) के रूप में हुई है। आप सभी को बता दें कि यह ये सभी मानिकचक थाना क्षेत्र के जेसरथला बालुटोला में एक खेत में बम बना रहे थे, तभी बम में दुर्घटनावश विस्फोट हो गया।

इस मामले के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘स्थानीय लोगों ने देर रात करीब ढाई बजे एक बड़े धमाके की आवाज सुनी। जब तक हमारे कर्मी इलाके में पहुंचे, तब तक तीन घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया था। अस्पताल के चिकित्सकों ने उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य व्यक्ति का मालदा चिकित्कीय कॉलेज एवं अस्पताल में इलाज हो रहा है।’’ इसी के साथ उन्होंने बताया कि मौके से कुछ कच्चा माल मिला है, जिनका इस्तेमाल देसी बम बनाने में किया जा रहा था। जी दरअसल पुलिस ने बताया कि वह इस बात की जांच कर रही है कि इतनी बड़ी मात्रा में विस्फोटक कहां से लाए गए। इसी के साथ उन्होंने बताया कि बम बनाने के मकसद का भी पता लगाया जा रहा है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि, 'बम निरोधक दस्ता इलाके में है और स्थिति नियंत्रण में है।'

इसी के साथ उन्होंने कहा कि इसमें शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। जी दरअसल बीते शुक्रवार को इलाके से चार हथियार बरामद किए गए थे। वहीं स्थानीय लोगों ने कहा कि जमीन को लेकर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के भीतर गुटबाजी के कारण पिछले कुछ हफ्तों से इलाके में तनाव बना हुआ है।

बिहार: स्कूल के बाहर बम विस्फोट, चपेट में आए दो बच्चे

पारिवारिक कलह से तंग आकर कन्हान नदी में कूदा शख्स, हुई मौत

गर्लफ्रेंड संग क्लब में एन्जॉय करते दिखे ऋतिक रोशन, एक्स-वाइफ ने किया खास कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -