फरीदकोद के पार्क की दीवारों पर लिखा मिला खालिस्तान जिंदाबाद, अलर्ट हुई पंजाब पुलिस
फरीदकोद के पार्क की दीवारों पर लिखा मिला खालिस्तान जिंदाबाद, अलर्ट हुई पंजाब पुलिस
Share:

चंडीगढ़: पड़ोसी राज्य हिमाचल प्रदेश की विधानसभा की दीवारों पर लिखने के बाद अब पंजाब में एक पार्क की दीवारों पर भी 'खालिस्तान जिंदाबाद' लिखा हुआ मिला है। पंजाब पुलिस ने जानकारी दी है कि फरीदकोट के बाजीगर बस्ती में एक पार्क की दीवार पर पेंट से  'खालिस्तान जिंदाबाद' लिखा गया है।

इस घटना पर फरीदकोट की SSP ने कहा है कि, 'हमारी टीम वहां मौके पर मौजूद है। CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। इस मामले पर टीमें काम कर रही हैं और FIR भी दर्ज कर ली गई है। इसके साथ ही पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है, नाका चेक पोस्ट भी लगाए गए हैं।' बता दें कि हिमाचल प्रदेश पुलिस ने धर्मशाला में सूबे की शीतकालीन विधानसभा के मुख्य द्वार पर खालिस्तान के ध्वज लगाने और उसकी दीवारों पर नारे लिखने के मामले में बुधवार को पंजाब से एक व्यक्ति को अरेस्ट कर लिया था। सीएम जयराम ठाकुर ने यह जानकारी दी थी।

व्यक्ति ने रविवार को कथित रूप से अलगाववादी संगठन के झंडे वहां बांधे थे। इस कार्य की सभी सियासी दलों ने निंदा की थी। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि दूसरे आरोपी की खोज की जा रही है और उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। ठाकुर ने बुधवार को यहां जारी किए गए एक बयान में मीडिया को पुलिस की सफलता के बारे में बताया। पुलिस ने सुबह पंजाब से हरवीर सिंह नामक शख्स को अरेस्ट कर लिया।

दिल्ली के कई इलाकों में गरजा बुलडोज़र, विष्णु गार्डन, मंगोलपुरी, समयपुर बादल समेत कई इलाकों में MCD का एक्शन

NEET PG 2022: निर्धारित तारीख को ही होगी परीक्षा, सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज की याचिका

बांग्लादेश ने सरकारी अधिकारियों के लिए विदेश यात्रा पर रोक लगाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -