बांग्लादेश : खालिदा जिया को मिली जमानत
बांग्लादेश : खालिदा जिया को मिली जमानत
Share:

ढाका : सोमवार को बांग्लादेशी कोर्ट ने बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री और बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) की अध्यक्ष खालिदा जिया को भ्रष्टाचार के एक मामले में जमानत दे दी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) की अध्यक्ष खालिदा जिया ने विशेष न्यायाधीश की कोर्ट में सरेंडर कर दिया था जिसके बाद अमीनुल इस्लाम जो कि न्यायाधीश है उन्होंने खालिदा को जमानत दे दी.  बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) की अध्यक्ष खालिदा जिया पर यह आरोप है कि उन्होंने एक विदेशी फर्म को ठेका दिया था.

जिसके कारण बांग्लादेश कि सरकार के खजाने को बहुत बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ था. इस मामले के तहत उच्च न्यायालय की एक खंड पीठ ने 18 जून को बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) की अध्यक्ष खालिदा जिया के विरुद्ध कोर्ट में इसके लिए अदालती कार्रवाई जारी रखने का रास्ता साफ कर दिया.

जब सोमवार को बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री और बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) की अध्यक्ष खालिदा जिया का काफिला कोर्ट परिसर में पहुंचा तो उस दौरान उनके हजारों बीएनपी कार्यकर्ता वहां पर उनके स्वागत सत्कार के लिए एकत्रित हुए थे. इस मामले पर आगे कि सुनवाई 28 दिसंबर को होनी है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -