दूसरी बार पिता बने केजीएफ एक्टर यश, फैंस जमकर दे रहे बधाई
दूसरी बार पिता बने केजीएफ एक्टर यश, फैंस जमकर दे रहे बधाई
Share:

आप सभी को याद हो पिछले साल की सबसे धमाकेदार और पॉपुलर फिल्मों में से एक केजीएफ के सुपरस्टार यश इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं और अब उनके घर एक और नन्हे मेहमान का आगमन हो चुका है. जी हाँ, दरअसल मिली जानकारी के अनुसार यश की पत्नी राधिका पंडित ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है.

आपको बता दें कि यश को पहले से बेटी है जिसका नाम आर्या है और सामने आई खबर के मुताबिक राधिका को बैंगलूरू के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. ऐसे में आपको याद हो दूसरी बार गर्भवती होने की खबर खुद राधिका ने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेबी शावर की फोटो शेयर करके की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि, ''उनकी गर्ल गैंग ने उनके लिए सरप्राइज प्लान किया था।''

वहीं बीते दिनों दीपावली की बधाई देते हुए यश ने अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था और इस वीडियो में यश के साथ उनकी पत्नी राधिका और 10 महीने की बेटी आर्या थी. वहीं अपनी बेटी की पहली दिवाली पर यश और उनकी पत्नी काफी खुश नजर आ रहे थे और दोनों को बहुत दमदार अंदाज में देखा जाता है. आपको बता दें कि कन्नड़ फिल्मों के स्टार यश ने 2016 में कन्नड़ फिल्मों की ही एक्ट्रेस राधिका से शादी की थी और साल 2018 में इनके घर पहली संतान आई थी. उसके बाद अब दोनों दूसरे बच्चे के माता-पिता बन चुके हैं और अब यश के फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देते नजर आ रहे हैं.

सुजीत की मौत पर तड़प उठे सुपरस्टार रजनीकांत, ट्वीट कर कहा- 'बच्चे की आत्मा को शांति मिले...'

सुपरस्टार विजय के घर बॉम्ब लगने की खबर पर मची खलबली, पुलिस ने बढ़ाई सिक्योरिटी

धोनी से क्रिकेट के गुर सीखने उनके घर पहुंचे ऋषभ पंत, सामने आई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -