धोनी से क्रिकेट के गुर सीखने उनके घर पहुंचे ऋषभ पंत, सामने आई तस्वीर
धोनी से क्रिकेट के गुर सीखने उनके घर पहुंचे ऋषभ पंत, सामने आई तस्वीर
Share:

रांची: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर और विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तरह टीम इंडिया के अगले विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर देखा रहा है। पंत समय-समय पर अपने सीनियर से टिप्स भी लेते रहते हैं। इसी कड़ी में पंत ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं, जिसमें वह पूर्व कप्तान के साथ उनके रांची स्थित फार्म हाउस में समय बिताते नज़र आ रहे हैं।

ये तस्वीरें रांची में धोनी के फार्म हाउस की हैं जहां ये दोनों पेट्स के साथ नज़र आ रहे हैं। पंत ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- गुड वाइब्स। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरा टेस्ट मुकाबला रांची के JSCA क्रिकेट स्टेडियम रांची में खेला गया था। हालांकि पंत यहां प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे। उनकी जगह साहा ने विकेट कीपिंग की थी। 

इस तस्वीर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि पंत घर न लौटकर धोनी के घर पर ही रुक गए थे। इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप से ही पंत को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। वह कई बड़े मौके पर अच्छी शुरुआत के बाद गलत शॉट खेलकर आउट हुए, जबकि उनसे धोनी की ही तरह मैच फिनिश करने की उम्मीद की जा रही थी।

सचिन तेंदुलकर ने खोला बड़ा राज़, बताया- सबसे पहले किसने थमाया उनके हाथ में बल्ला

सलाहकार के पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है लास्ट डेट

पापा धोनी को देख गाड़ी साफ़ करने लगी जीवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -