सुपरस्टार विजय के घर बॉम्ब लगने की खबर पर मची खलबली, पुलिस ने बढ़ाई सिक्योरिटी
सुपरस्टार विजय के घर बॉम्ब लगने की खबर पर मची खलबली, पुलिस ने बढ़ाई सिक्योरिटी
Share:

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले विजय अपनी हालिया रिलीज फिल्म बिगिल को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ऐसे में इन दिनों उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है और विदेशों में भी अच्छी कमाई कर रही है. ऐसे में इस फिल्म ने अब तक 100 करोड़ॉ की कमाई कर ली है लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक खबर भी वायरल हो रही है. जी दरअसल हाल ही में विजय के घर पर बम होने की सूचना से उनके फैंस के बीच हड़कंप मच गया था और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ''स्टेट पुलिस कंट्रोल रूम को एक कॉल आया था. उस अंजान शख्स ने कहा था कि विजय के घर पर बॉम्ब लगा हुआ है.''

वहीं बताया जा रहा है इस कॉल के मिलते ही पुलिस अधिकारी चेन्नई के सलीग्रामम में विजय के घर पहुंच गए थे और पुलिस ने इस मामले में विजय के पिता से भी बात की थी और उनके घर की सिक्योरिटी को बढ़ाया था. वहीं अब साइबर क्राइम के तहत तहकीकात की शुरुआत हो चुकी है और एक केस भी फाइल किया जा चुका है. इस मामले में पुलिस की रिपोर्ट्स में सामने आया है कि ये कॉल चेन्नई के एक युवा द्वारा किया गया था लेकिन अभी तक इस शख्स की पहचान नहीं हो पाई है.

अब बात करें विजय की फिल्म की तो उनकी फिल्म में जैकी श्रॉफ, नयनतारा, कथीर, योगी बाबू और विवेक जैसे सितारों ने भी काम किया है. आपको बता दें कि विजय बिगिल फिल्म के डायरेक्टर के साथ इससे पहले दो फिल्मों में काम कर चुके हैं और अब उनकी यह फिल्म जमकर कमाई कर रही है.

अपनी बेटी तारा संग माहि-जय ने मनाई पहली दिवाली, शेयर की फॅमिली फोटो

बाहुबली के लिए प्रभास ने ठुकराया 10 करोड़ का एड, अब तक मिल चुके हैं शादी के 6000 प्रपोजल्स

बाहुबली बनकर लोगों को दीवाना बना गए प्रभास, असली नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -