सीरत कपूर की इस फिल्म का फर्स्ट लुक जल्द होगा रिलीज़
सीरत कपूर की इस फिल्म का फर्स्ट लुक जल्द होगा रिलीज़
Share:

सीरत कपूर इंडस्ट्री की जानी मानी स्टार्स में से एक हैं। राजू गरी गाधी 2 और भागो राजा भागो जैसी सफल फिल्मों में अपने अभिनय से कृष्णा और उनकी लीला स्टार तेलुगु दर्शकों के दिलों में अंकित हो चुकी हैं। सुंदर अभिनेत्री क्लाउड नाइन पर है क्योंकि उनकी नवीनतम रिलीज कृष्णा और उनकी लीला से उनकी भूमिका दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से अच्छी तरह से प्राप्त हुई । बहुप्रतिभांत अभिनेत्री लॉकडाउन का इंतजार कर रही हैं ताकि वह अपनी अगली फिल्म मां विंथा गाधा विनुमा पर काम कर सकें ।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seerat Kapoor (@iamseeratkapoor) on

ज्ञात सूत्रों के अनुसार Vintha Gadha Vinuma का पोस्ट प्रोडक्शन का काम लगभग खत्म हो चुका है।  सीरत कपूर फिल्म का फर्स्ट लुक देखने गई थीं और अपनी उत्तेजना को सीमित नहीं कर पा रही हैं, इसे अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करने के लिए। कोलंबस स्टार एक साधारण लड़की विनिता का किरदार निभा रही हैं, जो एक ठेठ, कोई बकवास तेलुगु लड़की है जो अनुशासित और करियर ओरिएंटेड दोनों है जो कृष्णा और उनकी लीला में उनकी भूमिका के बिल्कुल विपरीत है।

आने वाली फिल्म का शीर्षक Vintha Gadha Vinuma, जो आदित्य मंडला द्वारा निर्देशित है। सीरत कपूर कृष्णा और उनकी लीला के बाद फिर से अपने सह अभिनेता सिद्धु जोनालगड्डा के साथ सहयोग करेंगी।  इस बीच सीरत कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अक्सर अपनी गजब की तस्वीरों के साथ अपने इंस्टैम को ट्रीट करती हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर सह-कलाकार सिद्धु जोनालगड्डा के साथ एक तस्वीर के जरिए मां विंथा गाधा विनुमा से खुद का एक नजारा भी शेयर किया।

सुधीर ने कहा- 'महेश से ज्यादा पूछना दहेज लेने जैसा होगा'

BIGG BOSS-4: सुजाता और सूर्या कृष्णा पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की अपनी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -