क्या अंधाधुन के रीमेक में नज़र आएगी श्रेया सरन
क्या अंधाधुन के रीमेक में नज़र आएगी श्रेया सरन
Share:

बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस के रीमेक को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। हाल ही में, नितिन रोमांचक परियोजनाओं की कई घोषणा की है, जो अपने प्रशंसकों को बहुत सुखद बना दिया और भी अपने चयन के साथ विशेषज्ञों और फिल्म प्रेमियों में दुर्लभ उठाया। वेंकी एटुलरी के साथ रंग दे करने के बाद अभिनेता अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करेंगे, जो बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म अंधाधुन का तेलुगु रीमेक है। इस बात को लेकर उत्सुकता पैदा हो गई है कि तेलुगु रीमेक में तब्बू के किरदार को कौन निभाने वाला है।  इस भूमिका के लिए राम्या कृष्णा से लेकर नायनाथारा तक कई नाम सामने आए, फिर भी इस बात में कोई यक़ीन नहीं है कि तेलुगु रीमेक में कौन नज़र आने वाला है।

कई नामों के साथ तेलुगु रीमेक में इस रोल के लिए श्रेया सरन का नाम भी लगातार खबरों में बहता रहा। हालांकि, अंत में अभिनेत्री ने आखिरकार इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी और एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की कि इस भूमिका के लिए जिनसे संपर्क किया गया है। इस बारे में एक लीडिंग डेली को अपने विचार व्यक्त करते हुए श्रेया ने कहा, हां, इस भूमिका के लिए मुझसे संपर्क किया गया था और कुछ बातचीत भी हुई थी लेकिन अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। शूटिंग रोक दी गई है, थिएटर बंद हैं और हमें नहीं पता कि चीजें कब पटरी पर वापस आ जाएंगी। इसके अलावा, मैं बार्सिलोना में रहते है और मैं भारत के लिए नीचे उड़ान भरने की आवश्यकता होगी अगर शूटिंग के लिए फिर से शुरू किया गया। तो वहां रसद का एक बहुत अभी तक बाहर काम किया जाना है।"

नितिन स्टारर अंधाधुन को मेरालापका गांधी ने हेल्मेड किया होगा। इस तेलुगु रीमेक को टैगोर मधु द्वारा प्रदान किया जाएगा और इसे निथिइन के घर बैनर Sreshth फिल्मों के तहत वित्त पोषित किया जाएगा। इसकी शूटिंग पांडिचेरी में बड़े पैमाने पर शूट की जाएगी।

सीरत कपूर की इस फिल्म का फर्स्ट लुक जल्द होगा रिलीज़

पवन कल्याण ने सेलिब्रिटीज को इस बात के लिए दिया धन्यवाद

उमा महेश्वर फेम सत्यदेव इन भूमिकाओं में आएंगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -