रिलीज के पहले दिन ही KGF Chapter -2 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
रिलीज के पहले दिन ही KGF Chapter -2 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
Share:

साउथ मूवीज का दबदबा बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर चढ़कर बोलता हुआ दिखाई दे रहा है. एक के बाद एक साउथ की मूवी रिलीज की जा रही है और बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स बनाने में कामयाब हो चुके है. इंडिया ही नहीं बल्कि विश्वभर में इन्हें पसंद भी किया जाने लगा है. पुष्पा (Pushpa) और RRR  के उपरांत  अब नंबर है मूवी केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का. इस मूवी का ट्रेलर को जबसे रिलीज़ किया गया है तब से फैंस की उत्सुकता का ठिकाना ही नहीं बचा है. इसका का अनुमान लगाया जा सकता है कि मूवी ने रिलीज होने से पहले ही एडवांस बुकिंग के मामले में एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की आर आर आर को पीछे छोड़ चुके है.  

रिलीज से पहले ही तोड़ा RRR का रिकॉर्ड: मौजूदा वक़्त में RRR मूवी ने विश्वभर में अपनी धूम मचा रखी है. मूवी ने हाल का हाल ही में वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 1000 करोड़ रुपये के पार जा चुका है. ऐसा करने वाली ये देश की तीसरी मूवी बन चुकी है. अभी मूवी सफलता का स्वाद चख ही रही है कि इसके भारी-भरकम रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए एक और मूवी दस्तक देने लग गई है. साउथ मूवी KGF 2 ने रिलीज से पहले ही बड़े धमाके के संकेत दे दिए हैं. फिल्म ने रिलीज से पहले ही तकरीबन 25 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग भी की जा चुकी है. जो RRR से कहीं अधिक है.

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि मूवी RRR ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग के जरिए केवल 5 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. इस लिहाज से देखा जाए तो KGF 2 की एडवांस बुकिंग RRR से पांच गुना हो चुकी है. मूवी तो विदेशों में भी जबरदस्त कमाई करनी शुरू कर दी है. आइये जानते हैं KGF 2 ने कहां-कहां एडवांस बुकिंग के माध्यम से कितने रुपये कमा लिए हैं.  

हिंदी- 11.40 करोड़
तेलुगू- 5 करोड़
कन्नड़- 4.90 करोड़
तमिल- 2 करोड़
मलियालम- 1.90 करोड़

साउथ में क्यों नहीं चलतीं हिंदी फिल्में वाले प्रश्न पर आया यश का जवाब, कह डाली ये बात

ब्लैक ड्रेस में काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

'कृष्ण' से लेकर 'महादेव' तक कई रोल निभाने वाले अभिनेता एम.बलय्या ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -