KGF chapter 2 का पहला पोस्टर इस दिन होगा रिलीज़, संजय दत्त से होने वाली है भिड़ंत
KGF chapter 2 का पहला पोस्टर इस दिन होगा रिलीज़, संजय दत्त से होने वाली है भिड़ंत
Share:

टॉलीवुड के साउथ के सुपर स्टार यश को रॉक स्टार के नाम से जानते हैं और एक नाम रॉकी उन्हें फिल्म केजीएफ ने दे दिया है. अब केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने इस फिल्म के पहले पोस्टर के रिलीज डेट का ऐलान किया है. फिल्म का पहला पोस्टर 21 दिसंबर को शाम 5 बजकर 45 मिनट पर रिलीज होगा. केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त की एंट्री हुई है और वह अधीरा के किरदार में यश के सामने होंगे.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि फिल्म मेकर्स ने केजीएफ चैप्टर 2 के पहले पोस्टर की जानकारी के लिए एक इंफॉर्मेशन पोस्टर को कई भाषाओं में रिलीज किया है. केजीएफ के पहले चैप्टर को काफी पसंद किया गया था, मुंबई का सपना देखने वाला रॉकी कैसे गोल्ड माइनिंग के गढ़ में जाकर वहां के शैतान गरुणा को मारकर पूरे साम्राज्य पर कब्जा जमाता है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 'केजीएफ चैप्टर 2' साल 2020 में रिलीज होने वाली है और इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी इंतजार कर रहे हैं. फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में कुछ अलग देखने को मिलने वाला है क्योंकि संजय दत्त विलेन के रूप में यश के सामने होंगे. हालांकि फिल्मों में विलेन पर हीरो की जीत दिखाई जाती है लेकिन इस फिल्म में भले ही हीरो यश हैं लेकिन संजू बाबा के आगे वो टिक नहीं पाएंगे. संजय दत्त का किरदार सबसे अलग होता है और एक्शन फिल्मों में उनका नेगेटिव किरदार एक अलग ही अंदाज में देखने को मिलेगा.पहले चैप्टर की तरह केजीएफ चैप्टर 2 में भी पूरी कहानी कोलार गोल्ड फील्ड के लिए होने वाली है. रॉकी का सपना मुंबई जीतने का था लेकिन क्या मुंबई उसकी होगी या मुंबई के साथ उसे कुछ और मिलेगा ये इस चैप्टर 2 में देखने को मिलेगा. क्योंकि अधीरा के साथ ही अफगानी भी इस केजीएफ पीछे पड़ा है. अधीरा ने पहले ही कह दिया था कि जब तक उसका भाई जिंदा है वह केजीएफ की तरफ देखेगा भी नहीं लेकिन अब उसका भाई और भाई का बेटा दोनों मर गए हैं. इसके बाद अधीरा केजीएफ के लिए लड़ाई लड़ सकता है.

मिलिए हैंडस अप गाने के दमदार पुलिस नारायण से, फैंस को आ रहा है पसंद

मलयालम की फिल्म ममंगम को एक उत्सव की तरह मना रहे है लोग

Mamangam' Twitter review: फैंस के दिलो में छा रही है स्टारर ऐतिहासिक ड्रामा ममंगम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -