मिलिए हैंडस अप गाने के दमदार पुलिस नारायण से, फैंस को आ रहा है पसंद
मिलिए हैंडस अप गाने के दमदार पुलिस नारायण से, फैंस को आ रहा है पसंद
Share:

कन्नड़ के जाने माने अभिनेता रक्षित शेट्टी के प्रशंसक उनकी आने वाली अगली फिल्म, अवने श्रीनारायण के परिचय गीत के रूप में हैं, जो आज रिलीज हो सकता है। “यह ट्रैक वास्तव में रक्षित के चरित्र, नारायण को दर्शकों के सामने पेश करता है। एक पब में स्थापित, ट्रैक एक असामान्य पुलिस वाले नारायण को देखता है, जो एक किंवदंती की तरह कहानी सुनाता है। वह अपनी बंदूक के बारे में भी बोलता है, जिसे वह 'हैंड्स अप' कहता है, और यहां तक कि उस पर एक मजेदार स्टिकर भी है। इसी कारण, हमने आगे बढ़ने का फैसला किया और ट्रैक को हैंड्स अप गीत कहा गया है।

इसे इमरान सरदारिया द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और हुक कदम को प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाना निश्चित है। निर्देशक सचिन कहते हैं कि दृश्य भी लुभावना हैं। संगीत निर्देशक बी अजनेश लोकनाथ इस बात से सहमत हैं कि यह गीत बाहर के सिपाही, नारायण के लिए विचित्र और परिपूर्ण है। “किरिक पार्टी में रक्षित के लिए बेलगेडु जैसे आत्मीय ट्रैक की रचना करते हुए, अपने पहले सामूहिक गीत की रचना करना एक मजेदार अनुभव रहा था। यह एक पेप्पी सेलिब्रेटी नंबर है।

नागार्जुन सर ने शुद्ध कन्नड़ में गीत लिखे हैं और विजय प्रकाश सर ने गीत के कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी संस्करणों को गाया है, जबकि गायक रंजीत ने मलयालम संस्करण गाया जा रहा  है, “अजनेश कहते हैं,“ मुझे यकीन है कि यह गीत होगा सभी घटनाओं और कार्यों में एक शीर्ष पसंदीदा बनो, और यह अपने पैरों पर लोगों को मिलेगा, इसकी बीट्स पर नाचते हुए, "वह गाता है।

जल्द से जल्द विरूष्का के बच्चे को देखना चाहती हैं तैमूर की दादी, कहा- 'बच्चा होगा तो...'

मौसमी चटर्जी की बेटी पायल ने कहा दुनिया को अलविदा

गुड न्यूज़ एक्टर अक्षय कुमार ने वाइफ को दिया अनोखा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -