Mamangam' Twitter review: फैंस के दिलो में छा रही है स्टारर ऐतिहासिक ड्रामा ममंगम
Mamangam' Twitter review: फैंस के दिलो में छा रही है स्टारर ऐतिहासिक ड्रामा ममंगम
Share:

हिट ममंगम ’ने आज सिनेमाघरों में धूम मचा दी है और इसमें ममूटी के इतिहास में सबसे बहादुर योद्धा पर निबंध लिखा गया है । मैग्नम ओपस एम पद्मकुमार द्वारा निर्देशित है। चॉवर्स (योद्धाओं) की कहानी को बताते हुए, पीरियड ड्रामा को मलयालम सिनेमा में अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है ।

ममंगम मूवी रिव्यू: एक पीरियड एक्शन-ड्रामा जो एक खोए हुए अवसर की तरह लगता है'ममंगम' को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और प्रशंसक 67 वर्षीय मम्मूट्टी के साथ कुछ शानदार स्टंट कर रहे हैं। प्रत्येक अभिनेता के निर्दोष प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए, ट्विटर फिल्म के लिए सकारात्मक समीक्षा के साथ भर गया है।

ममंगम ’17 वीं शताब्दी की ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित है। ममूटी के अलावा, इस फिल्म में उन्नी मुकुंदन, अच्युतन, प्राची तेहलान, सिद्दीक, अनुनिथारा, इनेया, सुदेव नायर, मणिकुट्टन, कानिहा, तरुण गोरा और सुरेश कृष्ण भी हैं। उन्नी मुकुंदन ने चंद्रोत पनिकर के नाम से एक योद्धा पर निबंध लिखा। कलारीपयट्टू में प्रशिक्षित, अच्युतन सबसे कम उम्र के योद्धा का निबंध करते हैं, हालाँकि प्राची अग्रणी महिला उन्नीमाया का किरदार निभाती हैं।

इक्का के छायाकार मनोज पिल्लई ने लेंस को क्रैंक करते हुए, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संपादक राजा मोहम्मद के संपादन और वरिष्ठ बॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल द्वारा स्टंट को समन्वित करते हुए कहा, 'ममंगम' में केवल सर्वश्रेष्ठ कलाकार नहीं हैं, लेकिन इक्का तकनीशियनों द्वारा समर्थित है।

शाहरुख खान को है इस बात का डर, कहा- 'लगता है कोई मेरे हाथ...

मुंबई में हुआ लांच सनी लियॉन का रागिनी एमएमएस रिटर्न्स का सीजन 2

मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में जब अचानक से पहुंचे यह सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -