KGF चेप्टर-2 की जारी है ताबड़तोड़ कमाई, जल्द इस मूवी को भी दे सकती है मात
KGF चेप्टर-2 की जारी है ताबड़तोड़ कमाई, जल्द इस मूवी को भी दे सकती है मात
Share:

साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म KGF 2 की बॉक्स ऑफिस पर नॉनस्टॉप कारोबार कर रही है. मूवी जबसे रिलीज हुई है कमाई के नए रिकॉर्ड बनाने में लगी हुई है. यश की फिल्म के सामने बॉलीवुड के A लिस्टर्स एक्टर की मूवीज बौनी दिखाई दे रही है. KGF 2 के हिंदी वर्जन का 5 दिन में कलेक्शन 219.56 करोड़ हो चुका है.

KGF 2 की शानदार कमाई: ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मूवी की कमाई के आंकड़े साझा किए हैं. उन्होंने कहा है कि KGF 2 को रोकना नामुमकिन है. मूवी ने वर्किंग डेज पर शानदार होल्ड कर दिया है. पहले एक्सटेंडेड वीक में मूवी 270 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. अगर फिल्म की यही रफ्तार बरकरार रही तो यश की मूवी KGF 2 आमिर खान की मूवी दंगल के लाइफटाइम बिजनेस को पछाड़ने वाली है.

KGF 2 की वर्ल्डवाइड कमाई सुन होंगे हैरान: यश की KGF 2 ने गुरुवार को 53.95 करोड़, शुक्रवार को 46.79 करोड़, शनिवार को 42.90 करोड़, रविवार 50.35 करोड़, सोमवार को 25.57 करोड़ कमाई कर इंडिया में 219.56 करोड़ का आंकड़ा पाक करने में कामयाब हो गई है. यश की KGF 2  की धाक ग्लोबल मार्केट में भी देखने को के लिए मिलने लगी है. फिल्म की रिकॉर्डतोड़ कमाई ने सभी को हैरान कर दिया है.  KGF 2 ने 4 दिन में वर्ल्डवाइड 546 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर चुकी है. 

केजीएफ चैप्टर 1 को भी जबरदस्त सफलता भी प्राप्त हो गई है. अब मूवी का सेकंड पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल अब भी मचाती हुई दिखाई है. KGF 2 ने कमाई के केस में पहले पार्ट को पटखनी भी दे चुकी है. रॉकी भाई का दमखम और स्वैग लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. KGF 2 में यश के साथ रवीना टंडन और संजय दत्त अहम रोल में दिखाई दिए. अल्लू अर्जुन, प्रभास के बाद यश पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं. 

मात्र 19 वर्ष का है ये शख्स...जिसने KGF को किया है एडिट

इस मशहूर फिल्म निर्माता का हुआ निधन, महेश बाबू बोले- 'दुखी और स्तब्ध हूं'

KGF 2 में सफलता हासिल करने के बाद, फैमिली संग बीच पर एन्जॉय करते नज़र आए यश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -