Box Office : KFG ने किया शाहरुख़ को 'जीरो', 8 दिनों में भी नहीं कर पाई 100 करोड़

Dec 30 2018 10:46 AM
Box Office : KFG ने किया शाहरुख़ को 'जीरो', 8 दिनों में भी नहीं कर पाई 100 करोड़

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज़ हो गई है और फिल्म को एक गफ्ता बीत चुका है लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई और वहीं कन्नड़ की फिल्म KGF भी उसी दिन रिलीज़  हुई थी जिसने अब तक ताबड़तोड़ कमाई करली है. आइये जानते हैं दोनों फिल्मों ने कितना कमा लिया है. हालाँकि साउथ एक्टर यश की फिल्म शाहरुख़ की फिल्म से कहीं ज्यादा आगे निकल चुकी है. 

आपको बता दें, रिलीज के आठ दिनों में शाहरुख खान की 'जीरो' 85 करोड़ का बिजनेस करने में सफल रही. इसे देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म आने वाले वीकेंड में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर सकती है. बता दें, आठवें दिन शाहरुख की 'जीरो' ने एक करोड़ से कम की कमाई की है. जबकि साउथ की फिल्म 'केजीएफ' ने 1.25 करोड़ रूपए की शानदार कमाई की है. 

इतनी कमाई के साथ ही इस फिल्‍म के हिंदी वर्जन ने 22.50 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है. वहीं 'केजीएफ' के वर्ल्डवाइड कलेक्‍शन की बात करें तो इसने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. KGF हिंदी वर्जन को 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. यानी 8 दिनों में ये 100 करोड़ की कमाई कर चुकी है और जल्दी ही इससे आगे भी बढ़ेगी. 

Simmba Collection: एक दिन में इतना कमा गई 'सिम्बा', ख़ुशी से झूम उठे कलाकार

जानिये अक्षय की किस मूवी ने चीनी सिनेमा में मचाया धमाल

'जीरो' में इस तरह शाहरुख़ को बनाया गया बौना, मेकिंग वीडियो आया सामने