केजीएफ 2 के निदेशक प्रशांत नील ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

Jun 09 2021 05:16 PM
केजीएफ 2 के निदेशक प्रशांत नील ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

पिछले साल की महामारी से कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई जारी है। सरकार ने लड़ने के लिए कोरोना टीकों को हथियार के रूप में विकसित किया और देश भर में टीकाकरण अभियान भी शुरू किया। कई बड़ी हस्तियों और आम लोगों ने वहां टीकाकरण का काम पूरा कर लिया है। हाल ही में, पैन इंडियन डायरेक्टर प्रशांत नील ने अपना पहला वैक्सीन शॉट लिया। जॉब लेते हुए खुद की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने अन्य लोगों को टीका लगवाने की सलाह दी। 

शेयर की गई फोटो में प्रशांत नील अपना चेहरा छुपाते हुए देख सकते हैं क्योंकि नर्स उन्हें पहली खुराक देती है। अपनी खुराक लेते हुए, फिल्म निर्माता ने अपने सभी प्रशंसकों और उनके परिवारों को जल्द से जल्द टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया। फोटो सोशल मीडिया पर प्रकाशित होने के बाद, उनके प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग पर कब्जा कर लिया और उन्हें शुभकामनाएं दीं। 

प्रशांत ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, आखिरकार मैंने खुद को टीका लगवाया !!! यदि आपने नहीं किया है, तो कृपया एक स्लॉट बुक करें और अपने परिवार और खुद को टीका लगवाएं #VaccinationForAll #stayhomestaysafe। बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ 2 में यश मुख्य भूमिका में हैं, जबकि श्रीनिधि शेट्टी मुख्य महिला भूमिका निभाती नजर आएंगी। संजय दत्त, प्रकाश राज और रवीना टंडन मुख्य सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। सीक्वल वहीं से शुरू होगा जहां इसे कोलार गोल्ड फील्ड्स में छोड़ा गया था। KGF के सीक्वल में संजय दत्त की अधीरा और यश की रॉकी के बीच आमना-सामना होगा। KGF: चैप्टर 2 पांच भाषाओं कन्नड़, तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। इससे पहले यश के बर्थडे से पहले टीजर जारी किया गया था।

फिल्म इंडस्ट्री में मीणा ने पूरे किए चार दशक, शेयर किया अपना अनुभव

पार्वती के लिए वरदान सिद्ध हुआ ये लॉकडाउन, जानिए क्यों?

गूगल ने डूडल बन बनाया इस चीज का जश्न