फिल्म इंडस्ट्री में मीणा ने पूरे किए चार दशक, शेयर किया अपना अनुभव

Jun 09 2021 01:10 PM
फिल्म इंडस्ट्री में मीणा ने पूरे किए चार दशक, शेयर किया अपना अनुभव

मीना ने तमिल फिल्म नेंजंगल में एक बाल कलाकार के रूप में शुरुआत की। उन्होंने सभी दक्षिणी उद्योगों और बॉलीवुड में भी एक अग्रणी महिला के रूप में 30 वर्षों के साथ एक मील का पत्थर पार किया है। अभिनेत्री का कहना है, जब मैंने देखा कि एन रासविन मनसाइल को तीन दशक हो चुके हैं, तो मेरे पति ने बताया कि अभी भी एक प्रमुख महिला के रूप में बने रहना एक उपलब्धि है। मीना उद्योगों में काम करने के बारे में बोलती है, वह क्या करना पसंद करती है... मुझे लगता है कि मैं वह सब कुछ देने में सक्षम था जो वे चाहते थे।

मूल रूप से मुझे रोमांटिक कॉमेडी और हल्की-फुल्की फिल्में देखना पसंद था, लेकिन मुझे लगा कि जब तक आप कुछ गंभीर नहीं करेंगे, लोग आपको एक कलाकार के रूप में स्वीकार नहीं करेंगे। सौभाग्य से, मुझे हर तरह के किरदारों की पेशकश की गई। मैं वास्तव में खुद को खोज रहा था और अपनी क्षमता का एहसास करना बहुत अच्छा था। तमिल और तेलुगु में, मुझे लगता है कि जब डांस की बात आई तो मैं बड़े से बड़े सुपरस्टार को भी टक्कर देने में सक्षम था। जब मैंने विजय और अजित के साथ फिल्में कीं, तो वे आ ही रहे थे। 

दूसरी ओर, रजनी सर, कमल सर और प्रभु सर लीजेंड थे, और मैं बहुत छोटा था, सिर्फ 14. जब मुझे यजमान के लिए रजनी सर के सह-कलाकार के रूप में पुष्टि की गई, तो मुझे विश्वास नहीं हुआ कि यह वास्तव में हो रहा था। मैं पहले तेलुगु में काफी चर्चित नायिका थी और वहां की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा थी। मुझे अभी भी बहुत बुरा लगता है कि मैं हरिकृष्णन को ममुक्का और लाल दोनों के साथ सिंगल-हीरोइन के रूप में नहीं कर पा रहा हूं। तमिल में, मैं पदयप्पा, वाली, थेवर मगन से चूक गया। मैंने कभी किसी कॉलेज के छात्र की भूमिका नहीं निभाई। साथ ही, एक नर्तक के रूप में, मैं एक नृत्य-उन्मुख भूमिका के लिए उत्सुक थी, लेकिन मुझे कभी मौका नहीं मिला। दर्शकों की मानसिकता बदल रही है, इसलिए मैं अलग सोच के साथ कुछ वास्तविक किस्म की भूमिकाएं तलाश रही हूं।

पार्वती के लिए वरदान सिद्ध हुआ ये लॉकडाउन, जानिए क्यों?

गूगल ने डूडल बन बनाया इस चीज का जश्न

रश्मि गोपीनाथ ने बदला अपना नाम...