जापान में दिखा KGF 2 का क्रेज, वायरल हुआ VIDEO
जापान में दिखा KGF 2 का क्रेज, वायरल हुआ VIDEO
Share:

 

साउथ सुपरस्टार यश (Yash) स्टारर फिल्म KGF 2 (KGF Chapter 2) ने भारत में धमाका किया था तथा फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। प्रशांत नील द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचा तथा साथ ही ग्लोबली भी धमाका किया। फिल्म को विदेशों में भी पंसद किया जा रहा है तथा ऐसे में फिल्म KGF 2, जापान में 14 जुलाई को रिलीज हुई। भारत की भांति ही जापान में भी फिल्म को लेकर बहुत क्रेज देखने को मिल रहा है तथा इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर KGF 2 की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में थिएटर में दर्शक नजर आ रहे हैं और वो फिल्म के लिए बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि दर्शकों ने यश के मास्क लगाए हुए हैं और 'सलाम रॉकी भाई', 'सलाम रॉकी भाई' कह रहे हैं। इस वीडियो में लोगों का क्रेज देखते ही बन रहा है। प्रशंसक इन तस्वीरें-वीडियोज को बहुत पसंद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि KGF का पहला पार्ट 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुआ था तथा दर्शकों ने इसे बहुत पसंद किया था। फिल्म के पहले पार्ट को ताबड़तोड़ माउथ पब्लिसिटी मिली थी तथा इससे दूसरे पार्ट को लेकर बहुत हाइप था। KGF 2 ने 53.95 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की थी। वहीं फिल्म का कुल कलेक्शन इंडिया में 434.70 करोड़ रुपये रहा। 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई KGF 2 के बाद से ही प्रशंसकों को इसके तीसरे पार्ट का इंतजार है। वहीं कहा जा रहा है कि आगामी फिल्म सालार का भी इससे कनेक्शन होगा। बता दें कि फिल्म कई दूसरे देशों में भी रिलीज तथा पसंद की जा रही है।

रिलीज हुआ OMG 2 का नया गाना 'हर हर महादेव', अक्षय कुमार को देखकर कांप जाएगी रूह

इस साउथ फिल्म में विलेन बनेंगे बॉबी देओल! दिशा पाटनी भी आएंगी नजर

'गदर 2' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट शुरू होने से पहले रो पड़े सनी देओल, फिर अमीषा पटेल की इस हरकत ने जीत लिया फैंस का दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -