'फादरहुड' में गंभीर भूमिका में नजर आने वाले हैं केविन हार्ट
'फादरहुड' में गंभीर भूमिका में नजर आने वाले हैं केविन हार्ट
Share:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर केविन हार्ट फिल्म 'फादरहुड' में एक गंभीर भूमिका निभाते हुए नजर आएँगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें ये फिल्म मैट लोगेलिन के बेस्टसेलर नोवेल 'टू किसेस फॉर मैडी : ए मेमोयर ऑफ लॉस एंड लव' पर आधारित है. इस फिल्म में एक विधुर को भी दिखाया गया है जिसकी पत्नी की बच्चे को जन्म देने के दौरान ही मौत हो जाती है और फिर वह अपनी बेटी के पालन-पोषण की जिम्मेदारी संभालता है. 

इस फिल्म का निर्देशन पॉल रेट्ज ने किया है. आपको बता दें कुछ समय पहले ही केविन हार्ट की उस समय चर्चा हुई थी जब उन्होंने 91वें अकादमी पुरस्कार समारोह को होस्ट से मना कर दिया था. इसके बाद ये तय किया गया था कि इस बार का ऑस्कर बिना किसी मेजबान के होने जा रहा है.

सूत्रों की माने तो जब केविन को होस्ट की जिम्मेदारी दी गई उस समय ट्विटर पर केविन के सालों पुराने ट्वीट्स रीट्वीट किए जाने लगें थे. दरअसल इन सभी ट्वीट्स में केविन ने अपने समलैंगिक विरोधी विचार व्यक्त किए थे और बस फिर क्या था यूजर्स ने केविन पर जमकर अपना गुस्सा निकाला था. इसके बाद से ही ये एक बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी बन गई थी. इस वजह से केविन को अपना नाम ऑस्कर अवार्ड्स से अलग करना पड़ा था.

आज होगा ऑस्कर 2019 की रेस में शामिल होने वाली फिल्मों का ऐलान

इस प्लस साइज मॉडल की कातिलाना तस्वीरों को देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे

केंडल जेनर ने बिकिनी में दिए सेक्सी पोज़, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -