केंडल जेनर ने बिकिनी में दिए कूल पोज़, फैंस ने किया लाइक
केंडल जेनर ने बिकिनी में दिए कूल पोज़, फैंस ने किया लाइक
Share:

जेनर सिस्टर्स में से एक केंडल जेनर कभी अपने हॉट लुक के कारण चर्चा में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आपको बता दें केंडल हॉलीवुड की मशहूर मॉडल हैं. आए दिन कोई कोई ना कोई फोटोशूट करवाकर चर्चा में आ ही जाती हैं. केंडल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रीय रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

इस बार केंडल ने ग्रीन बिकिनी में फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इसके साथ ही केंडल ने अपने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो बिकिनी में सेक्सी पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो और वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'While there are much bigger problems happening in the world, suffering from acne for me was debilitating.'

केंडल की इस फोटो को अब तक 81 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं और इसके साथ ही उनकी सभी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं. इंस्टाग्राम पर ही केंडल के 102 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके दीदार को तरसते हैं और केंडल कभी होने फैंस को दुखी नहीं होने देती हैं. इस बार फिर से केंडल की फोटो और वीडियो ने तहलका मचा दिया है.

मिया खलीफा की इतनी सेक्सी तस्वीरों ने मचाया कोहराम

दादा की कमीज से प्रेरित है इस मशहूर एक्ट्रेस का फैशन सेंस

इस मशहूर एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, हाथों से छुपाए प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -